Entertainment

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने पहनी बिना ब्लाउज की साड़ी, अब फोटो हो रही हैं वायरल

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि बॉलीवुड आपको बता दे एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर मौजूदा समय में बीटाउन की सबसे स्टाइलिश स्टार वाइव्स के लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। मीरा राजपूत के स्टाइल में न सिर्फ खूबसूरती-ग्लैमर और हॉटनेस का डेडली कॉम्बिनेशन भरा हुआ है।

Shahid Kapoor and Mira Rajput twinning in monochrome is the cutest thing you will see today! View Pics : Bollywood News - Bollywood Hungama

बल्कि यंग-ब्यूटीफुल और परफेक्ट फिगर होने के साथ साथजिस कॉन्फिडेंस और ग्रेस के साथ अपने कपड़ों का सिलेक्शन करती हैं, इससे यह पता चलता रहा कि अपने पति के प्रोफशन को भी काफी अच्छे तरीके से समझ चुकी हैं।

ब्लाउज के साड़ी में बेहद हॉट लग रही हैं मीरा राजपूत मीरा राजपूत ने हाल ही में इंडियन फेमस फैशन डिजाइनर जयंती रेड्डी के विंटर कलेक्शन 2022 के लिए एक फोटोशूट करवाया था। जयंती रेड्डी ने अपने ब्रांड के लॉन्च के दस साल का खूबसूरत सफर पूरा किया है। इस खास मौके को खास बनाने के लिए जयंती रेड्डी ने मीरा राजपूत को अपने लेटेस्ट कलेक्शन के लिए चुना है। हालांकि इस लेटेस्ट कलेक्शन से जुड़ी सिर्फ दो तस्वीरें ही सामने आई हैं। एक फोटो में मीरा पीच कलर की स्लीक साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसमें वह बिना ब्लाउज के हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में वह ब्लू कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं।

Mira Rajput: Bold red lips to dewy makeup look, beauty looks we need to steal from Shahid Kapoor's wife

बहू का हॉट अवतार देख सास ने कही ये बात मीरा राजपूत का हॉट अवतार देख सास नीलिमा अजीम उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाईं। मीरा के मॉडलिंग सेंस को देखकर उनकी सास नीलिमा अजीम ने लिखा, ”अरे वाह…” इसके साथ ही नीलिमा अजीम ने एक फायर इमोजी भी शेयर किया है. मीरा राजपूत को देख कई फैंस ने कमेंट भी किए हैं। फैंस उन्हें प्रिंसेस, क्वीन और क्वीन कह रहे है।

बता बता दिया जाए कि मीरा ने अपनी पीठ पर कमल के फूल की आकृति का टैटू भी बनवाया हुआ है जो बेहद खूबसूरत है। शहीद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत पहली नहीं हैं, जिन्होंने इस तरह के स्टाइल से सोशल मीडिया बवाल मचाया हो। आपको बता दे साल 2003 में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी बंगाली फिल्म ‘चोखेर बाली’ में बिन वाली ब्लाउज वाली साड़ी पहनी दिखाई दी थी। जब भारत में अंग्रेजी सरकार ने कदम रखा था तब बिना ब्लाउज वाली साड़ी बंगाल में उस वक़्त सबसे ज्यादा प्रचलित थी। हालांकि, उस दौरान अंग्रेजी महिलाएं खुद को तो डिज़ाइनर कोर्सेट में खुद को ढंकना जानती थी। लेकिन भारतीय महिलाएं एक बांह को खोलते हुए इस तरह की साड़ी को पहना करती थी।

What Is Shahid Kapoor & Mira Rajput's Combined Net Worth? Know The Truth | IWMBuzz

आआपको बता दिया जाए कि भारतीय महिलाओं को यूं आधे कपड़ों में देखना अंग्रेजों को पसंद नहीं था। इसके लिए उन्होंने एक मुहिम शुरू की थी, जिसे बंगाली सोशल रिफॉर्मर ज्ञानंदिनी देवी ने आगे बढ़ाते हुए साड़ी के साथ ब्लाउज पहनने की परंपरा की शुरुआत हुई थी। इस साड़ी में मीरा राजपूत बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं ।

Shahid Kapoor wishes wife Mira Rajput on 27th birthday, calls her the centre of his world - Movies News

इस अवतार में मीरा की तस्वीर सोशल मिडिया में आने के बाद न केवल लोगों ने उनका सोशल मीडिया तारीफों से भर दिया बल्कि उनकी सास नीलिमा आजीम ने भी अपनी बहूरानी की खूबसूरती की तारीफ करती दिखाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button