Entertainment

सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर सलमान खान से गले लगकर रोईं शहनाज गिल, ‘दबंग खान’ भी हुए भावुक

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के दर्शकों के लिए शनिवार- रविवार का दिन काफी खास होने वाला है। रविवार को बिग बॉस 15 का विजेता दर्शकों के सामने आ जाएगा। शो के ग्रैंड फिनाले को खास बनाने के इस बार सभी पुराने विनर्स शिरकत करेंगे। सोशल मीडिया पर ग्रैंड फिनाले से जुड़े कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। ऐसे में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी शो को खास बनाने के लिए पहुंची और सलमान खान (Salman Khan) को देख भावुक हो गईं। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को याद कर सलमान और शहनाज गिल अपने आंसू को रोक नहीं पाए। बता दें कि विनर रेस की लिस्ट में शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, निशांत भट, रश्मि देसाई और प्रतीक सहजपाल हैं।

भावुक हुए सलमान- शहनाज

हाल ही में कलर्स ने बिग बॉस का एक प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो की शुरुआत में शहनाज गिल पहले दिवंगत अभिनेता और अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देते दिख रही हैं तो वहीं उसके बाद वो सलमान से मिलती हैं। सलमान से मिलते ही वो भावुक हो जाती हैं और गले लगकर रोने लगती हैं। वहीं सलमान भी अपने आंसू नहीं रोक पाते हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फैन्स सिद्धार्थ को याद करते हुए कमेंट कर रहे हैं।

बिग बॉस 15 ग्रैंड फिनाले की डेट और टाइम

बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले दो भागों में टेलीकास्ट किया जाएगा। पहला पार्ट 29 जनवरी 2022 (शनिवार) को रात 8 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा। वहीं दूसरा पार्ट 30 जनवरी 2022 (रविवार) को टेलीकास्ट किया जाएगा। बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले दर्शक कलर्स टीवी पर देख सकते हैं। इसके अलावा फिनाले एपिसोड को VOOT ऐप पर शाम 7:30 बजे लाइव देख सकते हैं।

बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में आए खास मेहमान

बता दें कि बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में,’गहराइयां’ सितारे दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी सलमान खान के साथ स्टेज पर बतौर गेस्ट दिखाई देंगे। वे अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन करते नजर आएंगे। इसके साथ ही बिग बॉस 15 का फिनाले सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसकों के लिए भी खास होगा क्योंकि उनकी क्लोज फ्रेंड शहनाज गिल बिग बॉस 13 के दिवंगत विजेता को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगी। इस दौरान शहनाज के साथ, बीबी के एक्स विनर श्वेता तिवारी, गौहर खान, गौतम गुलाटी, उर्वशी ढोलकिया भी शहनाज़ के साथ शामिल होकर उन्हें सम्मान देंगी। ऐसे में सभी के लिए फिनाले एपिसोड बेहद खास होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button