Entertainment

शिल्पा शेट्टी ने शादी के 11 साल बाद तोड़ी चुप्पी, बताई सलमान और अपने रिश्ते की हकीकत …

बॉलीवुड के गलियारे में कई इश्क की कहानियां प्रचलित है। इनमें से कुछ कहानी अंजाम पर पहुंच जाती है यानी यह जोड़े शादी के बंधनों में बंध जाती है। वहीं कुछ ऐसे जोड़े भी होते हैं जिनका रिश्ता ज़्यादा समय तक चल नहीं पाता। ऐसे ही एक कहानी बॉलीवुड के गलियारे में दबी आवाज में 90 के दशक में खूब सुनी और सुनाई जाती थी।

उस दौर की बड़ी अभिनेत्रियों में शुमार शिल्पा शेट्टी का नाम उस वक्त के कई बड़े स्टार्स के साथ जुड़ चुका था। इन स्टार्स में से किसी के साथ तो उन्होंने अपने रिश्ते को स्वीकार किया तो किसी के साथ वे जमाने से छुप कर मिलती रही। ऐसे ही उनके एक गुपचुप रिलेशन को शादी के सालों बाद स्वीकार किया। आइए आपको बताते हैं अभीनेत्री ने क्या कुछ कहा।

जिस गुपचुप रिश्ते की बात हम आपसे कर रहे हैं वो गुपचुप रिश्ता था बॉलीवुड के दबंग खान सलमान और शिल्पा शेट्टी के बीच। इस रिश्ते को ले कर शिल्पा शेट्टी ने सालों बाद अपनी चुप्पी तोड़ी। दरअसल एक समय था जब शिल्पा शेट्टी और सलमान खान के इश्क के चर्चे काफी मशहूर थे।

Safai Karamcharis Commission Asks Salman Khan Shilpa Shetty To Apologise -  Filmibeat

हालांकि पब्लिकली इन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को ले कर कुछ नहीं कहा। मगर अब सालों बाद जा कर शिल्पा ने अपने पुराने दिन याद करते हुए सलमान से रिश्ते पर खुल कर अपनी बात को रखा है। एक इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने अपने और सलमान के रिश्ते ओर बात करते हुए बताया था कि सलमान अक्सर मेरे घर आते थे और कई बार तो वे रात भी वहीं रुक जाया करते थे।

शिल्पा ने कहा इस दौरान सलमान उनके पापा के साथ काफी मस्ती भी करते थे। शिल्पा के अनुसार सलमान और उनका रिश्ता काफी पारिवारिक था, सलमान उनके लिए घर का एक सदस्य ही थे जिनके साथ वे खूब मस्ती किया करती थी। शिल्पा शेट्टी ने बताया सलमान मेरे परिवार में पापा के साथ सबसे ज़्यादा करीब थे, वे उनके साथ बैठ कर ड्रिंक भी किया करते थे।

शिल्पा शेट्टी बताती हैं कि जब उनके पिता इस दुनिया से चले गए थे तब सलमान मेरे घर आये थे। वे उसी टेबल पर जा कर बैठ गए थे जहाँ दोनों अक्सर ड्रिंक किया करते थे। सलमान मेरे पिता के साथ बिताए हर पल को याद कर रहे थे और खूब आंसू बहा रहे थे।

Salman Khan and Shilpa Shetty to reunite for 'Auzaar 2'?

गौरतलब है कि अभी तक की बातों से आप यह तो जान गए होंगे कि सलमान और शिल्पा का रिश्ता काफी मजबूत था मगर यह रिश्ता इसके बावजूद भी ज़्यादा नहीं चल पाया। दरअसल सलमान के लिए शिल्पा के दिल में काफी प्यार था, शिल्पा इस रिश्ते को ले कर काफी सीरियस था,मगर कुछ ही दिनों में शिल्पा को यह बात समझ में आ गयी थी।

कि सलमान और उनके रिश्ते का कोई भविष्य नहीं है लिहाजा शिल्पा ने सलमान को छोड़ के राज कुंद्रा को अपना जीवन साथी बना लिया। कहा तो यह भी जाता है कि शिल्पा को शुरुआत से ही पता था कि उनके और सलमान के रिश्ते का कोई भविष्य नहीं है। यही वजह है कि उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को सबके सामने नहीं लाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button