Entertainment

श्वेता तिवारी ने पब्लिसिटी पाने के लिए करी सारी हदे पार

कसौटी जिंदगी से डेब्यू करने वाली बहुत ही खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हर समय सुर्खियों में बनी रहती है। 46 साल की श्वेता तिवारी आज भी बहुत खूबसूरत और हॉट दिखाई देती है। लेकिन वह आए दिन अपने पति अभिनव कोहली के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है और उनकी निजी लाइफ सोशल मीडिया पर वायरल होते रहती है। अभिनव कोहली हर समय अपनी पत्नी श्वेता तिवारी के खिलाफ कुछ ना कुछ उल्टा सीधा सोशल मीडिया पर बोलते ही रहते हैं।

वे हर समय श्वेता को लेकर अपना गुस्सा पब्लिकलि जाहिर करते रहते हैं और श्वेता तिवारी हमेशा ही उनके बातों को लेकर बहुत ही कम प्रतिक्रिया देती है। हाल ही में श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे अनकही बातें कही जिसे सुनकर श्वेता तिवारी के फैंस को काफी गुस्सा आया। दरअसल अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी के कैपटाउन जाने के बाद सोशल मीडिया पर इस तरह की बातें कहीं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिलहाल श्वेता तिवारी खतरों की खिलाड़ी की शूटिंग के लिए कैपटाउन में है और तभी उनके पति अभिनव कोहली सोशल मीडिया पर एक के बाद एक इल्ज़ामो की बौछार किए जा रहे है। फिलहाल वायरल हो रहे वीडियो में अभिनव कोहली कह रहे हैं, कि श्वेता तिवारी उन्हें बिना बताए कैपटाउन चली गई है। वही श्वेता ने भी साउथ अफ्रीका से इस बात का करारा जवाब दिया। लेकिन इसके बाद भी अभिनव चुप नहीं रहे उन्होंने श्वेता तिवारी पर पलटवार किया है।

दरअसल इंस्टाग्राम पर अभिनव कोहली ने एक लाइव वीडियो के जरिए श्वेता तिवारी को कहा कि,’ श्वेता क्या तुम्हें ज़रा भी शर्म नहीं आती यह कहने में कि मैं पैसे बिल्कुल भी खर्च नहीं करता। मैं हमेशा अपनी मेहनत की कमाई तुम्हारे बैंक अकाउंट में भेजता रहता हूं। हाल ही में एक शो से मिले पैसों में से 40% तुम्हारे बैंक अकाउंट में भेज दिए थे’। आपको बता दें कि कुछ समय पहले श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली पर यह इल्जाम लगाया था, कि वह अपने बच्चे पर एक भी पैसा खर्च नहीं करता है।

आगे अभिनव कोहली कहते हैं कि ‘पैसे हजम भी कर लेती हो और कहती हो कि मैं पैसे नहीं भेजता। बच्चे पर सिर्फ तुम खर्च करती हो। श्वेता तुम पहले भी गिरी हुई थी और अब तो ज्यादा ही गिर गई हो। आगे अभिनव कहते हैं, कि तुम इस महामारी के दौरान अपने बच्चे को छोड़कर कैपटाउन क्यों गई हो? क्या तुम्हारे लिए पैसा इतना जरूरी है ? इसलिए कहते हैं, कि कुछ रिश्तो का ना होना भी अच्छा होता है। ऐसा ही श्वेता तिवारी के साथ भी हो रहा है, वे अक्सर ही अपने पति के वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं और उनकी निजी लाइफ हर समय चर्चा का विषय रहती है।

हम आपको न्यूज़ हेल्थ और स्टोरी जैसे बहुत से आर्टिकल के माध्यम से मिलते हैं। कृपया हमें कमेंट में बताएं कि आप और क्या पढ़ना चाहेंगे क्योंकि आपकी एक कमेंट से हमारा हौसला बढ़ता है और हमारे फेसबुक पेज को भी लाइक करें ताकि आपको हमारी सभी अपडेट्स मिलती रहे और हमारे फेसबुक पेज को भी शेयर करें धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button