Entertainment

करण कुंद्रा की पीठ पर बैठकर शमिता ने की ऐसी हरकत, गुस्से में तिलमिलाईं तेजस्वी; Video

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के ग्रैंड फिनाले में महज कुछ दिन ही बचे हैं. ऐसे में घरवालों के बीच और भी जबरदस्त जंग छिड़ गई है. इसके साथ ही आपसी मन-मुटाव भी साफ देखने को मिल रहा है. लेकिन हाल ही में जो प्रोमो सामने आया है उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि बात शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के बीच झगड़ा और भी ज्यादा बढ़ गया है. ऐसा इसलिए क्योंकि एक टास्क के दौरान शमिता तेजस्वी के बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा की पीठ पर बैठ गईं.

‘बिग बॉस’ ने दिया बीबी होटल टास्क प्रोमो में दिखाया गया है कि ‘बिग बॉस’ ने घरवालों को इस सीजन का आखिरी टास्क ‘बीबी होटल ‘दिया है. इस होटल में कुछ कंटेस्टेंट गेस्ट और कुछ होटल के स्टाफ की भूमिका निभाएंगे. इस टास्क का फैसला जनता करेगी और वो घर के अंदर इस फैसले को करने के लिए आएगी.

करण कुंद्रा को पसंद नहीं आया तेजस्वी का मसाज बिग बॉस’ ने कहा कि पहले तेजस्वी और शमिता होटल स्टाफ की भूमिका निभाएंगे. इसके बाद करण कुंद्रा ने कहा कि वो तेजस्वी से मसाज कराना चाहते हैं. तेजस्वी करण का मसाज करती हैं लेकिन करण को वो पसंद नहीं आता फिर वो शमिता को मसाज करने के लिए बुलाते हैं.

करण कुंद्रा की पीठ पर बैठ जाती हैं शमिता शमिता शेट्टी करण कुंद्रा की मसाज करने के लिए आती हैं. वो करण की पीठ पर बैठ जाती हैं और फिर डिस बैलेंस होती हैं और उनकी पीठ पर लेट जाती हैं और नीचे गिरने लगती हैं.

तेजस्वी को आता है गुस्सा शमिता शेट्टी को इस तरह करता हुआ देख तेजस्वी प्रकाश भड़क जाती हैं. वो शमिता से कहती हैं कि ‘आप भूल गई हैं कि ये करण है ना कि राकेश बापट. इससे पहले तो आपने अपने टास्क को इतना सीरियसली कभी नहीं लिया था.

तेजस्वी ने शमिता को बुलाया आंटी तेजस्वी की बातें सुनकर शमिता शेट्टी भी भड़क जाती हैं. वो कहती हैं-‘ये टास्क है और ये उसके दौरान मैंने मसाज किया है. ये टास्क है तुम मुझे आंटी नहीं कह सकती हो. इसके बाद शमिता करण से कहती हैं कि तुम इसे समझा दो वरना मैं जिस तरह से हैंडिल करूंगी वो बहुत अलग होगा.’

जानें कब है ग्रैंड फिनाले ‘बिग बॉस सीजन 15’ का ग्रैंड फिनाले 29 और 30 जनवरी को है. इसका एक प्रोमो भी आ गया है जिसमें सलमान खान फैंस को ग्रैंड फिनाले के बारे में बताते हुए नजर आ रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button