Entertainment

सोनाक्षी सिन्हा ने खोला अपना राज। बताया कि 21 साल की उम्र में रह चुका है उनका सीरियस रिलेशनशिप

आज हम आपसे बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की मशहूर अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा के बारे में चर्चा करेंगे.सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में अपने अभिनय के दम पर खास पहचान बनाई है. सुनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के शानदार अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं उनकी मां का नाम पूनम सिन्हा सोनाक्षी सिन्हा ने इंटरव्यू के दौरान अपने अफेयर को लेकर खुलकर बात की उन्होंने बताया जब वह स्कूल में ही पढ़ा करती थी तब उनका एक लड़के से रिलेशन बना था.

लेकिन वो काफी समय तक नहीं टिक पाया और वह जल्दी ही खत्म हो गया. रिलेशन को लेकर वह कुछ खास सीरियस नहीं थी. उसके बाद उनका रिलेशन जब वह 20 या 21 वर्ष की थी तब एक लड़के में से उनका रिलेशन हुआ वह करीब 5 वर्ष तक चला. रिलेशन काफी सीरियस था और स्कूल के समय में हुआ था. हर इंसान का व्यक्तित्व अलग होता है आपको ऐसा इंसान खोजना चाहिए जो आपकी हर बात को सुने आपकी भावनाओं को समझे.यदि आप कभी गुस्सा है तो आपको और आप के गुस्से को झेल सके सोनाक्षी कहती हैं कि मैंने उससे बहुत कुछ सीखा.लेकिन वह रिलेशन को उन्होंने ब्रेकअप कर दिया क्योंकि कभी-कभी हम कुछ चीजों से बहुत कुछ सीखते हैं और जैसे जैसे हम बड़े होते जाते हैं वैसे वैसे चीजों को समझने और जानने लगते हैं.

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने माता-पिता के बारे में बात करते हुए कहा मां और पापा शायद ही मेरे लिए कोई लड़का ढूंढ पाएंगे यह काम मुझे खुद ही करना पड़ेगा. वैसे मां मुझसे कई बार शादी को लेकर बात करती हैं. लेकिन मैं उनसे कह देती हूं जब मुझे शादी करना होगी तो मैं आपको खुद बोल दूंगी.

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने दबंग फिल्म से बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में डेब्यू किया था. लेकिन बॉलीवुड मेंउन्होंने एक कॉस्टयूम डायरेक्टर की तरह अपना करियर शुरू किया था.उन्होंने 2005 में फिल्म मेरा दिल ले कर देखो इस फिल्म में उन्होंने कॉस्टयूम डिजाइन किया थे.एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में शानदार अभिनय से खास पहचान बनाई है.उन्होंने दबंग टू, राउडी राठौर , बुलेट राजा ,हॉलीडे ,तेवर ,अकीरा, कलंक, खानदानी शफाखाना,दबंग 3, मिशन मंगल जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी के जौहर दिखाए.

अभी हाल ही में उनकी एक फिल्म रिलीज हुई है.जिसका नाम है भुज द प्राइड ऑफ इंडिया,अब उनकी नई फिल्म रिलीज होने वाली है जिसका नाम है काकूड़ा.
यू तो एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का कई स्टार्स के नाम जोड़ चुका है जिनमें अर्जुन कपूर,शाहिद कपूर और रणवीर सिंह जैसे बड़े अभिनेताओं का नाम है. सोनाक्षी सिन्हा का नाम सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान के साले के साथ भी नाम जुड़ चुका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button