Entertainment

सोनू सूद ने दिखाई दरियादिली सड़क हादसे में घायल शख्स को गोद में उठाकर पहुंचे अस्पताल देखें VIDEO

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की जानी मानी हस्ती सोनू सूद जोक एक ऐसा नाम बन चुका है किसी पहचान के मोहताज नहीं है. एक्टर सोनू सूद ने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में एक अलग और खास पहचान बनाई थी. लेकिन इस करोना महामारी के चलते सोनू सूद ने जो लोगों जनता के दिल में अपने लिए जगह बनाई है उसका कोई भी जवाब नहीं.

Sonu Sood: सोनू सूद ने सुप्रीम कोर्ट से वापस ली याचिका, अवैध निर्माण पर Bmc  ने भेजा था नोटिस - Entertainment News: Amar Ujala

हम कह सकते हैं सोनू सूद अब असहाय लोगो के मददगार बनकर उभरे हैं और हर किसी के चहेते स्टार बन चुके हैं सोनू सूद अपनी दरियादिली से ही अब जाने जाते हैं सोनू सूद एक ऐसी शख्सियत के मालिक हैं जो किसी असहाय और दुखी इंसान को मुश्किल में नहीं देख सकते और तुरंत ही उसकी मुसीबत परेशानी का समाधान निकालने के लिए हर वह प्रयत्न करने के लिए तत्पर रहते हैं.

Sonu Sood receives a request he had never imagined | Filmfare.com

जिससे कि बंदे की परेशानी को सरलता पूर्वक को दूर कर सके तो अब फिर से एक बार सभी के चहेते स्टार सोनू सूद सुर्खियों में बने हुए हैं उन्होंने एक बार फिर से किसी ऐसे की मदद की है कि वह तारीफें बटोर रहे हैं और चर्चा में बने हुए हैं.

Sonu Sood offers meals to more than 45,000 people in Mumbai through his  initiative Shakti Annadanam : Bollywood News - Bollywood Hungama

खबरों के अनुसार पंजाब के मोगा जिले के शहर के कोटकपूरा बाईपास के पास एक सड़क हादसा हो गया. दो गाड़ियों के बीच हुए टक्कर में एक शख्स घायल हो गया था. जिसको खुद सोनू सूद ने अपनी गोद में उठाकर अस्पताल में भर्ती कराकर उस शख्स की जान बचाई.

Sonu Sood Feels Ecstatic As Indian Artist Makes His Sketch Along With  Real-Life Heroes; Actor Says 'My Award'

एक्टर सोनू सूद के इस सरहनिये काम के वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहे हैं. घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार कोटकपूरा बाईपास के पास के दो गाड़ियों का जबरदस्त भिड़ंत हो गई थी. हादसे के कुछ देर बाद ही सोनू सूद वहां से गुजर रहे थे. हादसा देख वह खुद को रोक नहीं सके और गाड़ी रोककर घायल शख्स की मदद के लिए पहुंच गए.सोनू के साथ जो लोग मौजूद थे, उन्होंने उनकी मदद से पहले घायल शख्स को गोद में उठाकर गाड़ी से बाहर निकाला और फिर अपनी गाड़ी में बैठाकर उसे अस्पताल ले पहुंचाया वहाँ अब उस शख्स की हालत खतरे से बाहर है.एक्टर सोनू सूद के इस नेक काम की काफी प्रशंसा की जा रही है. सोनू बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जिनसे जनता अपनी परेशानी शेयर करते रहते और एक्टर सोनू सूद उनकी सभी समस्याओं का समाधान भी करने में हमेशा ही तत्पर बने रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button