Entertainment

Suhana Khan ने सोफे पर लेट शेयर की शानदार तस्वीर, बोलीं- पहले मुझे पोज देने दो, फैंस हुए घायल

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना खान यूं तो हमेशा ही सोशल मीडिया की सुर्खियां बनी रहती हैं, मगर इस साल के पहले इंस्टाग्राम पोस्ट ने उनके फैंस को उनका और भी दीवाना बना दिया है। 21 वर्षीय सुहाना के हालिया तस्वीर पर नजर डालें तो, वो किसी डीवा से कम नहीं लग रही हैं। इस तस्वीर में वो गोल्डन मरमेड की तरह दिखाई दे रही हैं।

स्टारकिड ने इंस्टाग्राम पर कुछ देर पहले एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें वो मिनिमल मेकअप के साथ एनिमल प्रिंट वाले सेक्सी आउटफिट में नजर आ रही हैं और उनके खुले बाल तस्वीर में चार चांद लगा रहे हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि वो एक सफेद सोफे पर लेटी हुई हैं और कैमरे की ओर देखते हुए अलग-अलग पोज़ दे रही हैं। इसे शेयर करते हुए भी सुहाना ने लिखा, “वेट लेमे पोज़ फॉर यू।”

इस तस्वीर को देखते ही उनकी सबसे अच्छी दोस्त अनन्या पांडे और शनाया कपूर ने कमेंट बॉक्स अपनी प्रतिक्रिया दी और उनकी प्रशंसा भी की है। अनन्या ने लिखा, “Glg”, जिसका अर्थ है ‘गुड लुकिंग गर्ल’। वहीं शनाया ने लिखा, “Sue” साथ में हार्ट इमोजीस भी ड्रॉप किए। अनन्या की मां, भावना पांडे ने सुहाना को ‘स्टनिंग’ कहा है।

बता दें, सुहाना न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के टिश स्कूल ऑफ आर्ट्स से पढ़ाई कर रही हैं। हालांकि नवंबर में उन्होंने न्यूयॉर्क छोड़ने का इशारा किया था। स्टारकिड ने एक चलते ट्रक की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा किया, जिसमें लिखा था, “चिंता मत करो। भले ही आप न्यूयॉर्क छोड़ दें, आप हमेशा न्यू यॉर्कर रहेंगे ”। साथ में एक दिल टूटने वाले इमोजी को भी सुहाना ने यूज किया।

बता दें, शाहरुख की तरह, सुहाना भी एक एक्टर बनने की ख्वाहिश रखती हैं। लंदन में अपने एक्टिंग कोर्स के दौरान वो पहले ही कुछ नाटकों में अभिनय कर चुकी हैं, जिनमें से एक रोमियो और जूलियट था। शाहरुख ने नाटक में भाग लिया था और एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी बेटी की प्रशंसा करते हुए लिखा “लंदन में मेरी जूलियट के साथ। क्या शानदार अनुभव और पूरी कास्ट द्वारा असाधारण प्रदर्शन। पूरी टीम को बधाई.” उन्होंने ये शो से सुहाना की एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा था। इसी के साथ सुहाना ने एक शॉर्ट फिल्म में भी काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button