Entertainment

20 साल बाद साथ दिखे सनी देओल और अमीषा पटेल हिमाचल प्रदेश में शुरू हुई गदर 2 की शूटिंग

हम आपसे बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के मशहूर एक्टर सनी देओल जो 90 के दशक में काफी ज्यादा नाम कमा चुके हैं और कई हिट फिल्में भी की हैं अपने समय में एक से एक हिट मूवी देने के बाद फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी.

लेकिन अब एक बार फिर सनी देओल बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं.

खबरों की मानें तो सनी देओल ने आने वाले दिनों में वह फिल्म गदर 2 में अभिनय करने वाले हैं. एक्टर फिल्म को लेकर काफी चर्चा बटोर रहे हैं. भारत-पाक बंटवारे पर बनी सुपरहिट फिल्म गदर पार्ट 1 के बाद  फ़िल्म गदर का दूसरा भाग की शूटिंग के लिए यूनिट काकड़ा के पालमपुर पहुंच गई है. यूनिट के साथ फिल्म के मुख्य कलाकार सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल भी पहुंच चुके हैं.

नगरी के कालुंड गांव में गदर 2 की शूटिंग का रिटायर्ड प्रिंसिपल देशराज शर्मा के घर पर रिबन काटकर श्री गणेश कर दिया गया है. यहां कुछ दृश्य फिल्माए गए इसके बाद नगरी धर्मशाला और र्योल में भी फिल्म की शूटिंग की गई. सनी और अमीषा गदर पार्ट 1 जैसे लुक में ही दिख रहे हैं.

पहला दृश्य सनी देओल पर फिल्माया गया है इसमें किसान की भूमिका में नजर आए सबसे पहले बात की जाए इस फिल्म की तो यह फिल्म  इस साल दशहरे के मौके पर फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया था.

अब इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू होने वाली है. जिसकी जानकारी फिल्म मेकर्स ने दी टि्वटर पर क्रिटिक्स तरण आदर्श उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट के द्वारा एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें सनी देओल लाल रंग के कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं और सफेद पगड़ी भी पहने हुए हैं.गदर2 शूटिंग कांगड़ा जिले के उपमंडल पालमपुर के नगरी क्षेत्र के कलंडू गांव में वीरवार को बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 की शूटिंग शुरू हुई.

पहला दृश्य सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य देशराज शर्मा के घर में फिल्माया गया. देशराज ने रिबन काटकर शूटिंग का शुभारंभ किया पहले दिन सारे दृश्य बंद कमरे में फिल्माए गए.

शुक्रवार को गांव के पास चाय बागानों में शूटिंग की जाएगी.शूट इंचार्ज ने बताया कि पालमपुर धर्मशाला के खूबसूरत स्थानों का दृश्य फिल्माए जाएंगे. फिल्म की शूटिंग के लिए फिलहाल सनी और अमीषा पालमपुर पहुंचे है.

जैसे ही फ़िल्म कि शूट आगे आगे बढ़ती जाएंगे दृश्य की मांग के हिसाब से और कलाकार परम गोवर्धन धरमशाला पहुँच जाएंगे कोरोनावायरस एक और दिशा निर्देशों की पालन किया जा रहा हैं.

प्रशंसकों को भी आसपास नहीं आने दिया जा रहा है. लेकिन शूटिंग की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में मौके पर पहुंचे लोग सनी और अमीषा की झलक देखने के लिए बेताब हैं. लेकिन निराशा ही हाथ लगी. इधर स्वास्थ्य विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची है.

यूनिट स्टॉफ के कोविड टेस्ट के लिए हैं. एसपी कांगड़ा डॉक्टर खुशाल चंद शर्मा भी शूटिंग के पहले दिन नगरी में मौजूद रहे जानकारी के लिए बता दें वर्ष 2001 में आई फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था यह फिल्म इस साल की सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी. इस फिल्म में उस समय कई बड़े रिकॉर्ड भी तोड़े थे साथ ही जानकारी के लिए बता दे अनिल शर्मा कि आने वाले दिनों में कर फिल्म पर काम कर रहे हैं जिसका नाम अपने 2 है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button