Entertainment

कास्टिंग काउच पर छलका सुरवीन चावला का दर्द, कहा ‘कमर और छाती के साइज पर…’

बॉलीवुड के कई कलाकार कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं। इस बारे में यह सितारे बहुत बार खुलकर भी बोलते रहते हैं। अब बॉलीवुड अभिनेत्री सुरवीन चावला ने अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की घटना के बारे में बताया है। उन्होंने खुलासा किया है कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें बहुत बार कास्टिंग काउच जैसी घटना की शिकार होना पड़ा है। इतना ही नहीं सुरवीन चावला को बॉडी शेमिंग का भी शिकार होना पड़ा है।

EXCLUSIVE: Surveen Chawla recalls casting couch experiences: Directors wanted to see my cleavage & thighs | PINKVILLA

सुरवीन चावला ने हाल ही में आरजे सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के अलावा फिल्मी करियर को लेकर भी ढेर सारी बातें की हैं। सिद्धार्थ कन्नन ने सुरवीन चावला से कहा कि अगर आपको अपने वजन की वजह से बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ता है तो आपको रोल नहीं मिलता है ? इस सुरवीन चावला कहा हां यह सच है।

Surveen Chawla Life Story & Controversy – Facts We Bet You Didn't Know About This Bold Actress

अभिनेत्री ने कहा, ‘ऐसे मेरे साथ अपनी पहली फिल्म की मीटिंग के दौरान हुआ था। मैं उस समय टीवी में काम कर रही थी और मैं किसी फिल्म की मीटिंग के लिए पहली बार गई थी। मैं जानती हूं कि मेकर्स आपको वह जगह देते हैं जहां आप खुद से सवाल कर सको। और ज्यादातर महिलाओं के साथ भी ऐसा होता है जहां उनकी शक्ल पर सवाल उठाए जाते है, उनके वजन पर सवाल उठाया जाता है, लोग आपकी कमर का साइज क्या है, आपकी ब्रेस्ट का साइज क्या है, इस पर सवाल उठाया जाता है।’

I am bored of using the word 'bold': Surveen Chawla | Bollywood - Hindustan Times

सुरवीन चावला ने आगे कहा, ‘यहां होने के लिए क्या मापदंड हैं? कास्टिंग काउच के सा यह ऐसा दौर था। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी बहुत कुछ सच में था और यह काफी मुश्किल समय था … यह वहां भी था, लेकिन मुझे नहीं लगता कि किसी की पास भी सही पैरामीटर है जो आपको परिभाषित करते हैं या आपको विश्वास या अविश्वास करते हैं कि आप कहां होना चाहते हैं या आप कहां हैं।’

Surveen Chawla opens up about marriage to Akshay Thakker and more | Filmfare.com

सुरवीन चावला ने इसके अलावा और भी ढेर सारी बातें की हैं। आपको बता दें कि सुरवीन चावला ने फिल्मों में अपने अभिनय की शुरुईत कन्नड़ फिल्म परमेशा पानवाला से की थी। इसके बाद वह बॉलीवुड फिल्म हेट स्टोरी 2 (2014), अग्ली (2013), और पार्च्ड (2015) में अभिनय करती हुई दिखाई दीं। सुरवीन चावला ने साल 2018 में वेब सीरीज हक से और सेक्रेड गेम्स में भी नजर आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button