Entertainment

रितिक रोशन से तलाक के बाद सुजैन खान को फिर हुआ प्यार, अरसलान गोनी संग रिलेशन कंफर्म

अरसलान गोनी के जन्मदिन पर सुजैन खान ने अपने फैंस को ये गुड न्यूज दी. अरसलान और सुजैन को अक्सर साथ में पार्टीज और हैंगआउट करते देखा जाता है. अरसलान के जन्मदिन पर सुजैन ने उनके साथ अपनी क्यूट फोटो शेयर की है. जिसमें दोनों हग किए हुए हैं.

सुजैन खान ने इंस्टा ऑफिशिल किया रिलेश:अरसलान गोनी के जन्मदिन पर सुजैन खान ने अपने फैंस को ये गुडन्यूज दी. अरसलान और सुजैन को अक्सर साथ में पार्टीज और हैंगआउट करते देखा जाता है. अरसलान के जन्मदिन पर सुजैन ने उनके साथ अपनी क्यूट फोटो शेयर की है.

जिसमें दोनों हग किए हुए हैं. सुजैन ने पोस्ट में लिखा- हैप्पी हैप्पी हैप्पीएस्ट बर्थडे. मैं तुम्हारे लिए ऐसी दुनिया मांगती हूं जहां हर चीज का बेस्ट हो जो तुम डिजर्व करते हो. तुम्हारे चारों तरफ ढेर सारी खुशियां और सच्चा प्यार हो. तुम सबसे खूबसूरत एनर्जी हो जिससे मैं मिली हूं. Shine brightest limitless.

अरसलान गोनी ने सुजैन खान की ये पोस्ट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है. पोस्ट पर अरसलान ने हार्ट इमोजी बनाए हैं. अरसलान गोनी ने पिछले दिनों सुजैन को भी इंस्टा पर बर्थडे विश किया था. अपनी पोस्ट में अरसलान ने सुजैन के लिए कहा था कि उनके जितने अच्छे दिल की इंसान से वे आज तक नहीं मिले थे. सुजैन और अरसलान गोनी जिस तरह से सोशल मीडिया पर एक दूसरे की तारीफ करते नहीं थक रहे, उसे देख साफ नजर आ रहा कि दोनों एक दूसरे के प्यार में किस कदर डूबे हैं.

Bigg Boss में राखी संग लड़ाई को रितेश ने बताया स्ट्रैटेजी, पहली पत्नी के आरोपों पर बोले- किसी के साथ भाग गई थी सुजैन खान संग पहली मुलाकात पर अरसलान ने एक इंटरव्यू में बताया था- हम दोनों अच्छे दोस्त हैं. मैं सुजैन से एक कॉमन फ्रेंड के घर पर मिला था. वहां हम दोनों एकदम ही टकराए और हमारी ट्यूनिंग बैठ गई. हम अपने दूसरे दोस्तों के साथ हैंगआउट करते हैं. सुजैन खान अच्छी इंसान हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button