Entertainment

Taarak Mehta’s Chalta Chasma Show: के जेठालाल जी के फेन्स के लिए आई बुरी खबर,जिसे सुनकर फेन्स को भी लगा बड़ा झटका!

Taarak Mehta’s Chalta Chasma Showटीवी जगत के फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल को लेकर आई बुरी खबर उनके फैंस खबर सुन हुए निराश। शो के प्रोमो में दिखाया जा रहा है की किस तरह से जेठालाल पर मुसीबत आ पड़ी। प्रोमो देख उनके फैंस भी अपने मनपसंद किरदार जेठालाल के लिए काफी परेशान हो रहे है।

जेठालाल के फैंस के लिये एक जरूरी खबर सामने आई है। आप को बता दें जेठालाल अमेरिका से आते ही मुसीबत में फंस चुके हैं और पुलिस इंस्पेक्टर चालू पांडे ने उन्हें जेल में डाला दिया है। फैंस यह जानने के लिए काफी बेताब है की आखिर ऐसा क्या हुआ जो जेठालाल को अमेरिका से वापिस आते ही जले की हवा खाने पड़ी।

जेठालाल पर आई मुसीबत :

जेठालाल के फैंस जानते है की अक्सर जेठालाल मुसीबत में पड़ते रहते है जैसा की आप सब जानते है की शो में जेठालाल अमेरिका गए हुए थे और हालही में वापिस आए है। लेकिन जेठालाल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में स्थित गोकुलधाम सोसाइटी नहीं पहुंच पाए हैं और अमेरिका रिटर्न गोकुलधाम निवासी को पुलिस इंस्पेक्टर चालू पांडे ने जेल की सलाखो के पीछे डाल दिया गया है लेकिन सवाल यह है की आखिर ऐसा क्या हुआ जो जेठालाल को जेल की हवा खानी पड़ी और ऐसी कौन सी नई उलझन में पड़ गए है जेठालाल।

अभी जेठालाल की मुसीबत के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन उनके फैंस अपने मनपसंद किरदार को मुसीबत में देख काफी परेशान हो रहे है। आप को बता दें वजह जो हो आप के लिए हसी ठहाके होंगे , देखने के लिए देखे तारक मेहता का उल्टा चश्मा। जेठालाल अमेरिका से आते ही मुसीबत में फंस चुके हैं और पुलिस इंस्पेक्टर चालू पांडे ने उन्हें जेल में डाल दिया है। तो आखिर क्या वजह है जो जेठालाल अमेरिका से घर नहीं बल्कि पहुंच गए जेल।

TMKOC के कई फेमस किरदार छोड़ चुके शो :

इस शो में जेठालाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी ने इतने सालो से अपने हसमुख किरदार से लोगो के दिलो में अपनी खास जगह बनाई है। शो के कई फेमस किरदार शो को अलविदा कह चुके है लीक दर्शक शो के मेकर्स को पुराने किरदार लेन के लिए कह रहे है। हालही में मेहता साहब का किरदार निभा रहे शैलेश लोढ़ा भी इस शो को छोड़ चुके है और उनकी जगह पर नए मेहता साहब का किरदार निभा रहे सचिन श्रॉफ अपना जादू नहीं चला पाए। कहा जा रहा है की शौ के मेकर्स दिशा वकानी को शो में वापिस लाने के लिए बातचीत कर रहे हैं लेकिन देखना यह है की आखिर कबतक दिशा वकानी इस शो वापिस आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button