Entertainment

तैमूर ने कर दी अपनी देखभाल करने वाली नैनी के साथ बत्तमीजी, करीना भी रही चुप

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस करीना कपूर खान आए दिन खूब चर्चा बटोरती रहती हैं। यह पॉपुलर एक्ट्रेस हमेशा अपनी फिल्मों को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में ही रहती हैं । बता दें कि करीना कपूर खान को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता हैं। करीना अकसर आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट करके अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने फैंस के लिए अच्छे पोस्ट साझा करती रहती हैं।

जिन्हें उनके फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता हैं। फैंस भी एक्ट्रेस की पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाना पसंद करते हैं। हाल ही में उनकी एक वीडियो भी काफी ज्यादा वायरल की गई है।

आपको बता दें कि हाल ही में करीना कपूर खान द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है। पर आपको बता दे वीडियो को उन्होंने नहीं बल्कि फेमस पैपराजी विरल भयानी के ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। जिसके चलते करीना और सैफ दोनों को अब काफी ज्यादा ट्रोल होना पड़ रहा है। वीडियो को देखने के बाद फैंस भी अपना गुस्सा बिल्कुल भी नहीं रोक पा रहे हैं। लोग भी करीना और सैफ को इस चीज़ के लिए काफी ज्यादा जिम्मेदार ठहरा रहे हैं और उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा हैं। इंस्टाग्राम पर पड़ते ही ये वीडियो अब काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो गई है।

वहीं अगर बात की जाय वायरल वीडियो की तो उसमें करीना को साफतौर पर देखा जा सकता है। वहीं उनके पीछे तैमूर और उनकी केयर टेकर नैनी भी निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। बाहर आते समय तैमूर नैनी को उंगली दिखाते हुए कह रहे हैं कि बह उनसे दूर रहे। जिसके बाद ट्रोलर्स द्वारा इस वीडियो पर खूब कमेंट लिखे जा रहे हैं कि इतनी छोटी उम्र में बड़ों से ऐसे बात करना बिल्कुल भी अच्छी बात नहीं होती है। इसके साथ ही यूज़र्स द्वारा तैमूर की इस हरकत के लिए उनके माता-पिता को ही दोष दिया जा रहा हैं। उनका कहना है कि तैमूर द्वारा ऐसा करने पर करीना आखिर उन्हें कुछ क्यों नहीं कहती हैं। जिसके बाद तैमूर अपनी मां के साथ कार में जाकर चुपचाप बैठ जाते हैं।

अगर उनके आउटफिट की बात की जाय तो करीना द्वारा इस दौरान ग्रीन कलर का स्लीव लेस टॉप पहना गया था। जिस पर बड़ा सा चेरी भी बना हुआ दिखाई दे रहा था। इसके साथ ही तैमूर कैजुअल ड्रेस में दिखाई दे रहे थे। वहीं उनकी नैनी को भी नीले कलर का सूट पहने और बैग थामे हुए देखा जा रहा है। करीना की ये वीडियो इस समय बहुत ही ज्यादा ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। इसके साथ ही फैंस द्वारा जमकर कमेंट करके करीना और सैफ को ट्रोल किया जा रहा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button