Entertainment

धर्मेंद्र की बेटी का छलका दर्द , कहा कि ”आधी रात को माँ को और मुझे अकेले छोड़कर चले जाते थे पापा “

धर्मेंद्र बॉलीवुड के एक जाने माने स्टार हैं जिन्होंने अपने समय में बहुत सारी हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं जिसके कारण वह वर्तमान में बॉलीवुड में एक बड़ा नाम हैं। धर्मेंद्र कोई सुपरस्टार नहीं बल्कि एक दिग्गज सुपरस्टार हैं जिसकी वजह से पूरा देश उनकी एक्टिंग का दीवाना है। धर्मेंद्र ने अपने जीवन में सम्मान, प्रसिद्धि और प्रसिद्धि अर्जित की है और यही कारण है कि धर्मेंद्र एक बहुत ही शानदार और शानदार जीवन जीते हैं।

Hema Malini And Dharmendra's Unseen Photo With Grandson, Darien Vohra As 'Nani-Dhewta' Twinned

धर्मेंद्र की निजी जिंदगी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है क्योंकि उनका एक पत्नी होने के बावजूद दूसरी एक्ट्रेस के साथ अफेयर चल रहा था। सीधे शब्दों में कहें तो उसे उससे प्यार हो गया था और उन्होंने दोबारा शादी कर ली थी। धर्मेंद्र ने हेमा मलानी से दूसरी शादी की थी।

Esha Deol Twins With Dharmendra In White As They Happily Pose For Camera, Give Father-Daughter

हाल ही में धर्मेंद्र और हेमा मलानी की बेटी ईशा देवाल ने अपने पिता के बारे में अपने दर्द के बारे में बताया है कि कैसे वह बचपन में हेमा मलानी यानी अपनी मां को रात में अकेला छोड़ जाती थी, जिससे वह काफी दुखी रहती थीं। आइए आपको धर्मेंद्र की बेटी ईशा देवल के दर्द से परिचित कराते हैं कि कैसे बचपन में वह अपने पिता की हरकतों से निराश हो जाती थी।

परिवार को अकेला छोड़ देते थे धर्मेंद्र, ईशा देवल ने बताया सच

Dharmendra And His Daughters : Dharmendra Has 2 More Daughters, No I'm Not Talking About Esha And Ahana!

धर्मेंद्र की निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी दो पत्नियां हैं जिनके साथ वह अपना जीवन बिताते हैं। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले धर्मेंद्र की शादी हुई थी। जब धर्मेंद्र को बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मलानी से प्यार हुआ तो धर्मेंद्र पिता बन चुके थे लेकिन फिर भी उन्होंने किसी के बारे में नहीं सोचा और पहली पत्नी होने के बावजूद दूसरी बार उन्होंने हेमा मलानी से शादी कर ली। हेमा से शादी के कुछ साल बाद धर्मेंद्र फिर से पिता बने। हेमा मलानी की बड़ी बेटी ईशा देवल ने अपने बचपन के बारे में बताया है कि कैसे धर्मेंद्र हेमा मलानी और उनके बच्चों को अकेला छोड़ते थे। ईशा देवल ने बताया कि परिवार के लिए अपने परिवार के मुखिया को अकेला छोड़ने से ज्यादा दुख की कोई बात नहीं थी। इसके पीछे ईशा देवल ने एक वजह भी बताई है, जिसके चलते धर्मेंद्र परिवार को अकेला छोड़ देते थे। बाद में लेख में मैं आपको बताऊंगा कि क्यों धर्मेंद्र पूरे परिवार को अकेला छोड़ देते थे।

धर्मेंद्र अपनी पहली पत्नी के पास जाते थे, साथ में दो परिवारों के लिए जिम्मेदार थे

Dharmendra objected to Esha Deol entering into Bollywood REVEALS Hema Malini; Here's Why | PINKVILLA
धर्मेंद्र ने अपने जीवन में बहुत कुछ देखा है। बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता हैं जिनकी एक से अधिक बार शादी हो चुकी है लेकिन कुछ चुनिंदा अभिनेता ही ऐसे होते हैं जिनकी दो पत्नियां होती हैं। सीधे शब्दों में कहें तो वे एक साथ दो परिवारों का पालन-पोषण कर रहे हैं। धर्मेंद्र ऐसे अभिनेता हैं क्योंकि धर्मेंद्र ने पहली पत्नी होने के बावजूद हेमा से दूसरी शादी की थी। हेमा मलानी की बेटी ने हाल ही में अपने दर्द के बारे में बताया कि उनके पिता धर्मेंद्र ने उनके साथ कभी रात नहीं बिताई और ज्यादातर रात मां को अकेला छोड़ दिया। इसके पीछे की वजह बताते हुए ईशा ने कहा कि कभी पापा रात में फिल्म की शूटिंग के लिए बाहर जाते तो कभी अपनी पहली पत्नी के पास। इस वजह से वह अपनी मां और पूरे परिवार के साथ कम ही रातें बिताते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button