Entertainment

प्रोड्यूसर ने अंडरवीयर देखने के लिए उपर तक उठावा दिया Urfi Javed की साड़ी, रोती रही एक्ट्रेस और शूट हो गया पूरा सीन

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss) OTT फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने आउटफिट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. बोल्ड आउटफिट को लेकर काफी कंफर्टेबल रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में खुलासा किया है कि किस तरह एक बार एक प्रोड्यूसर ने सीन के दौरान उनकी साड़ी काफी ऊपर तक उठा दी थी ताकि उनके इनरवियर कैमरा में नजर आ सकें.

अंडरवियर दिखाने के लिए उपर तक उठवा दी साड़ी

Here are 5 stunning saree looks of Urfi Javed, you can also carry something  like this | Dailyindia.net

हमारी सहयोगी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम ने अपनी एक रिपोर्ट में TOI के हवाले से इस बारे में बताया. रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कहा, ‘एक सीन था जिसमें मेरे बहनोई का किरदार निभाने वाले एक्टर को मेरी तरफ देखना था. लेकिन प्रोड्यूसर ने इस देखने को छूने के सीन में बदल दिया. उसने उस लड़के के द्वारा मेरी साड़ी इतनी ऊपर तक उठवाई ताकि मेरी अंडरवियर नजर आ जाए.’

शूट कराया लेस्बियन सीन

Urfi Javed को इस्लाम में नहीं यकीन, पढ़ रहीं भगवद गीता, बोलीं- मुस्लिम  लड़के से नहीं करूंगी शादी - Television AajTak

फिर मुझे अहसास हुआ कि वह मेरे साथ खेल रही है. लेकिन फिर मैंने सीन करना जारी रखा. उर्फी ने बताया कि वह उस प्रोड्यूसर के सामने रोई और गिड़गिड़ाई थीं लेकिन उसने उन्हें धमकी की कि अगर वो उनकी मर्जी के हिसाब से सीन नहीं करेंगी तो वह उन्हें जेल में डलवा देगी. उर्फी (Urfi Javed) ने बताया कि उस प्रोड्यूसर ने उनसे इंटेन्स लेसबियन सीन भी करवाए.

Urfi Javed के रोने के बाद भी बंद नहीं हुआ कैमरा

Top 10 looks of Bigg Boss OTT contestant Urfi Javed that are living in our  heads rent-free

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बताया कि वह बिस्तर पर लेटी रो रही थीं कि ये सीन शूट नहीं करवाया जाए क्योंकि वह इसे कर नहीं पाएंगी. उन्होंने माफी मांगी लेकिन वो प्रोड्यूसर उन्हें धमकाती रही और सीन शूट करना जारी रखा. इस तरह से धीरे-धीरे ये सीन पूरी तरह शूट करवा लिया गया. बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने विवादित आउटफिट को लेकर अक्सर ही सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button