Bollywood ActorBollywood ActressEntertainment

बॉलीवुड के ये सारे ऐक्टर्स-ऐक्ट्रेसेज़ रंगे हाथों पकड़े जा चुके हैं एक बेडरूम में

फिल्म इंडस्ट्री में सेलीब्रेटीयों को प्यार – मोहब्बत नॉर्मल लगता है और कई का तो एक से ज्यादा के साथ अफेर्यस चलता है. हद तो तब हुई जब फिल्म इंडस्ट्री की महान हस्तीयां चोरी छुपे एक-दूसरे के साथ बाडरूम में मिलने लगे. तो चलिए आज आपको कुछ ऐसे ही ऐक्टर ऐक्ट्रिसेज के बारे में बताते हैं जो एक दूसरे के साथ कमरे में पकड़े गए थे.

Kajol reveals Ajay Devgn has borderline OCD ahead of his Into The Wild with Bear Grylls debut - Movies News

अजय और काजोल को एक बार करिश्मा कपूर ने पकड़ा था. 90 कि दशक में अजय देवगन और कारिश्मा कापूर का अफेर्य सुर्खियों में था. कारिश्मा-अजय को लेकर काफी सीरियस थी लेकिन अजय नही थे. तभी एक कॉल के दौरान कारिश्मा को अजय से बात करते वक्त पीछे से एक महीला की आवाज सुनाई पड़ी थी और वो आवाज किसी और की नही बल्की कोजाल की ही थी. उसके फौरन बाद ही अजय से कारिश्मा ने सारे रिश्ते तोड़ दिए थे. वहीं आज अजय और काजोल पति पत्नी हैं.

नाना पाटेकर की अधूरी प्रेम कहानी, शादीशुदा होते हुए भी 24 साल छोटी अभिनेत्री के साथ लिव-इन में रहे (Tragic Love Story Of Nana Patekar And Manisha Koirala)

मानीषा कोइराला का लव अफेयर अपने 20 साल बड़े एक्टर नाना पाटेकर से चल रहा था. मानीषा ने नाना पाटेकर को होटल में आयशा जुल्का के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था और होटल में काफी हंगामा किया था. फिर मानीशा ने नाना पाटेकर से ब्रेकअप कर लिया था.

When Shahid Kapoor yelled at Priyanka Chopra on National Television - IBTimes India

साल 2011 में प्रियंका चोपड़ा के घर में आयकर विभाग ने छापा मारा था. उसी दौरान प्रियंका के घर में शाहिद कपूर भी पहले से ही थे. इतना ही नही शाहिद ने प्रियंका के घर का दरवाजा भी खोला था. तभी ये ख़बर मीडिया के सामने आई थी. हालांकि मीडिया को इन दोनो सेलिब्रेटीज के लव अफेर्यस के बारे में नहीं मालूम था लेकिन प्रियंका ने सब सम्भाल लिया था.

संजय दत्त और सुष्मिता सेन एक दूसरे से पहली बार एक किसी फिल्म के सेट पर मिले थे. पहले तो इन दोनो में दोस्ती हुई और बाद में ये दोस्ती प्यार में बदल गई. संजय और सुष्मिता एक होटल में रूके हुए थे तभी एक रिपोर्टर का इंटरव्यू सुष्मिता के साथ था. जब रिपोर्टर होटल के रूम में घूसा तो संजय दत्त को सुष्मिता सेन को हाथ थामे पकड़ा गया था.

When Govinda Gifted Flat, Cars To Rani Mukerji And Their Relationship Became The Talk Of The Town In 2000

फिल्म ‘हद कर दी आपने’ में गोविंदा और रानी मुखर्जी एक साथ नजर आए थे. फिल्म की शूटिंग के दौरान इन के बीच लव शूरू हो गया था. जब की गोविंदा शादी शुदा होने के साथ साथ दो बच्चो के बाप थे. एक बार रानी का इंटरव्यू लेने गए रिपोर्टर ने देखा था कि रानी अपने रूम से गोविंदा को बाहर निकाल ही रही थीं. तभी रिपोर्टर की नजर गोविंदा पर पड़ गई थी. बाद में ये बात फैलती चली गई और जब गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा को पता चला तो सुनीता ने गोविंदा को तलाक देने की धमकी दी थी. तब गोविंदा ने रानी से सारे रिश्ते तोड़ लिए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button