Entertainment

फिल्म इंडस्ट्री के इन सितारों को खाली बैठना है मंजूर पर कभी किसी के सामने नहीं फैलाते हाथ ,जीते हैं राजसी जिंदगी

बॉलीवुड स्टार्स के काम करने का अपना-अपना तरीका है। वह ना सिर्फ फिल्मों बल्कि कई तरह के बिजनेस से जुड़े होते हैं। उनकी हर क्षेत्र में अलग पहचान है। आज हम आपको फिल्म इंडस्ट्री के उन स्टार्स के बारे में बताएंगे खास जिन्हें इंडस्ट्री में काम मिलना भले ही बंद हो गया हो लेकिन उन्होंने कभी किसी के सामने हाथ नहीं फैलाया। भले ही ये आज काम से खाली हाथ बैठे हैं लेकिन धन दौलत के मामले में किसी से पीछे नही हैं।

Sunil Shetty Height Weight, Age, Wife, Family, Wiki, Biography, Affair,  Profile

सुनील शेट्टी बॉलीवुड सुपरस्टार सुनील शेट्टी ने साल 1992 में फिल्म बलवान से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। इंडस्ट्री में उन्हें एक्शन हीरो के रूप में जाना जाता है। वह हिंदी के अलावा मलयालम, तमिल और अंग्रेजी फिल्मों में काम कर चुके हैं। अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवा चुके सुनील शेट्टी ने फिल्मफेयर पुरस्कार भी जीता है। इंडस्ट्री में अपने दम पर पहचान बनाने स्टार ने काम के लिए कभी किसी के सामने मिन्नतें नहीं की या हाथ नहीं फैलाया।

Sunny Deol Tests Positive for Covid-19, is Currently in Self-isolation

सनी देओल का नाम दुनिया भर में शुमार है। वह 90 के दशक से लेकर अब तक सिनेमा जगत में अपने कदम टिकाए हुए हैं। सनी ना सिर्फ फिल्मों बल्कि राजनीति में भी अपना सफल करियर बना चुके हैं। मालूम हो कि सनी लोकसभा के सदस्य हैं। साल 1983 में फिल्म बेताब से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले सनी देओल इंडस्ट्री में अपनी धाकड़ आवाज के लिए जाने जाते हैं। फिलहाल सनी देओल लंबे समय से फिल्मी लाइमलाइट से दूरी बनाए हुए हैं। सनी देओल एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने कभी किसी के सामने हाथ नहीं फैलाया।

Akshaye Khanna: Biography, Movies, Lifestyle, Family, Awards & Achievements

अभिनेता अक्षय खन्ना ने साल 1997 में फिल्म हिमालय पुत्र से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। हालांकि उन्होंने इंडस्ट्री को कुछ ही हिट फिल्में दीं। अक्षय खन्ना आखिरी बार फिल्म एक्सी-डेंटल प्राइम मिनिस्टर में देखे गए थे। जोकि साल 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके अभिनय को खूब सराहा गया। काम न होने के बावजूद भी अक्षय खन्ना ने कभी किसी के सामने हाथ नहीं फैलाए।

INTERVIEW: Bobby Deol gets candid on his 2.0 version: When you achieve  success, you are more nervous | PINKVILLA

बॉबी देओल ने फिल्म बरसात से साल 1995 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। शायह ही आप लोग इस बात से वाकिफ हों कि बॉबी अपने पिता और अभिनेता धर्मेंद्र की फिल्म धर्मवीर में बाल कलाकार के रुप में भी काम कर चुके हैं। अभिनेता बॉबी देओल को आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म रेस 3 में देखा गया था। फिलहाल उन्हें इंडस्ट्री से काम नहीं मिल रहा, बावजूद इसके उन्होंने कभी किसी के सामने हाथ नहीं फैलाए।

Tusshar Kapoor, Filmography, Movies, Tusshar Kapoor News, Videos, Songs,  Images, Box Office, Trailers, Interviews - Bollywood Hungama

तुषार कपूर सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र का बेटा और अभिनेता तुषार कपूर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। तुषार ने साल 2001 में फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ से अभिनय की दुनिया में कमद रखा। हालांकि फिल्म इंडस्ट्री में तुषार कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। भले ही वह पिता और बहन एकता कपूर के चलते इंडस्ट्री में बड़ा नाम हैं, बावजूद इसके उन्होंने कभी किसी के सामने काम के लिए हाथ नहीं फैलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button