Entertainment

रेखा से शादी करना चाहता था ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, इन अभिनेत्रियों से भी जुड़ा नाम

बॉलीवुड की मिस्ट्री गर्ल रेखा का नाम वैसे तो कई एक्टर्स के साथ जुड़ा था। जिनमें मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ उनके अफेयर के किस्से आज भी मशहूर हैं। लेकिन एक क्रिकेटर संग भी उनकी नजदिकियों की खबरें एक समय सुर्खियों में थीं।

ये क्रिकेटर कोई और नहीं, बल्कि पाकिस्तानी प्र,,धान,,मं,त्री और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान थे। इमरान खान और रेखा एक समय शादी तक करने को तैयार हो गए थे, लेकिन ये रिश्ता बनते-बनते रह गया था। हालांकि रेखा के अलावा इमरान खान का नाम शबाना आजमी और जीनत अमान और मुनमुन सेन के साथ भी जुड़ा था। बतौर क्रिकेटर इमरान की इमेज एक प्लेयर के साथ रोमांटिक व्यक्ति की भी थी। रेखा के साथ संबंधों को लेकर इमरान खान ने एक इंटरव्यू भी दिया था और उसमें कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे।

रेखा 70 और 80 के दशक में रेखा बॉलीवुड की क्वीन बन चुकी थीं। इसी दौरान इमरान खान के साथ उनके रिश्ते की चर्चा तब सामने आई थी जब रेखा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर इमरान खान ने एक इंटरव्यू दिया था।

इमरान ने 11 जून, 1995 को स्टार न्यूजपेपर को दिए इंटरव्यू में कहा था कि कुछ समय के लिए रेखा का साथ उन्हें पसंद आया था और दोनों ने खूब एंजॉय किया था। लेकिन वह किसी फिल्म अभिनेत्री से शादी करने के बारे में सोच भी नहीं सकते थे, इसलिए ये रिश्ता टूट गया।

पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी इमरान खान और अभिनेत्री रेखा लगभग शादी करने वाले थे और आर्टिकल में भारतीय फिल्म जर्नल मूवी के हवाले से दावा किया गया था कि इस शादी से रेखा की मां बहुत खुश थीं। रेखा की मां ने दोनों की शादी के लिए ज्योतिष से बात की थी और कुंडली भी दिखाई थी, लेकिन ये रिश्ता मुक्कमल नहीं हो पाया था।

इमरान खान का नाम रेखा से पहले और बाद में तीन और एक्ट्रेस से जुड़ा था। ये एक्ट्रेस थीं, जीनत अमान, शबाना आजमी और मुनमुन सेन। हालांकि, इस रिश्ते को लेकर तीनों एक्ट्रेस या इमरान ने कभी खुलकर बात नहीं की थी।

यह अफवाह थी कि जीनत अमान भी इमरान खान से प्यार करती थीं। पाकिस्तान की टीम ने नवंबर 1979 में भारत का दौरा किया था। उस समय इमरान ने अपना 27 वां जन्मदिन यहीं मनाया था। रिपोर्ट्स के अनुसार बेंगलुरु के क्रिकेट स्टेडियम के ड्रेसिंग रूम में इमरान के जन्मदिन पर जीनत अमान भी मौजूद थीं और यहीं से अफवाह उड़ी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button