Entertainment

बिना ब्रा के Parineeti Chopra ने पहनी टाइट ड्रेस, Oops Moment की हुईं शिकार

बॉलीवुड की एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अदाओं के कारण ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं। बॉलीवुड सेलेब्स कई बार ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं कि उन्हें खुद अजीब लगता है। जानी मानी अदाकारा परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के साथ भी ऐसा ही हुआ।परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ (Namaste England) साल 2018 में रिलीज हुई थी।एक्ट्रेस फिल्म की प्रमोशन के लिए बिना ब्रा पहने वन पीस में आ गईं। और उनकी तस्वीरें वीडियो में कैद हो गई ।इस दौरान वह ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) का शिकार हो गईं। उन्होंने इतनी टाइट ड्रेस ही पहन रखी थी कि वह इस घटना का शिकार हो गई हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है एक्टर्स के साथ कई बार हो चुका है उन्हें घटना से काफी जलील होना पड़ा।

पहनी टाइट ड्रेस परिणीति चोपड़ा वैसे भी सुर्खियों में छाई रहती हैं इस घटना से इस वक्त वह सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा शुरू हो गई है।परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का एक वीडिया इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि परिणीति (Parineeti Chopra) ने नीले रंग की टाइट ड्रेस पहनी हुई है।ड्रेस में एक्ट्रेस का फिगर साफ नजर आ रहा है। वह कैमरा कैद में आ गई और फिर उनका वीडियो वायरल हो गया।

एक्ट्रेस ने नहीं पहनी ब्रा

 

वह घटना का इसलिए शिकार हुई एक तो उन्होंने टाइट ड्रेस पहनी थी। ऊपर से उन्होंने ब्रा नहीं पहनी थी ।वीडियो में नजर आ रहा है कि एक्ट्रेस ने अंजर गार्मेंट्स नहीं पहना है।उनकी ड्रेस सीने के पास इतनी टाइट है कि वह देखने में अजीब लग रही है। परिणीति के अंदाज से ऐसा लग रहा है कि यह बात उन्हें भी पता है। इसके बाद अर्जुन पोज देने के बाद आगे बढ़ जाते हैं।वह अपने फैंस के साथ पोज देते हैं। लेकिन परिणीति को एहसास हो चुका था इसी वजह से वह आगे नहीं आई लेकिन फिर भी इस घटना का शिकार हो गई । परिणीति (Parineeti Chopra) वहीं खड़ी रहती और फैंस को पोज भी नहीं देती है। कुछ देर बाद अर्जुन की ओह माइ गॉड की आवाज आती है। शायद अर्जुन इस बात का इशारा करते हैं कि वह इस घटना का शिकार होने वाली ।इसके बाद परिणीति अपने सीने के पास हाथ रखते हुए चली जाती हैं। वीडियो को गौर से देखने पर पता चलेगा कि ब्रा नहीं पहनने से एक्ट्रेस आगे की ओर से ऊप्स मोमेंट (oops Moment) का शिकार हुई हैं। लेकिन उनका यह पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी वह ऐसी घटना का शिकार हो चुकी है।

पहले भी हुईं Oops Moment का शिकार

एक्ट्रेस अपनी अदाओ के कारण इस घटना का शिकार है इससे पहले भी हो चुकी हैं। परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इससे पहले भी ऊप्स मोमेंट (oops moment) का शिकार हो चुकी हैं। एक बार उनकी ड्रेस की सिलाई खुल गई थी। ‘जबरिया जोड़ी’ फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस की ड्रेस इतनी ज्यादा डीप थी कि वो पूरे प्रमोशन के दौरान अपनी ड्रेस को एडजस्ट करते हुए दिखीं। ज्यादातर बात नहीं करता को लेकर ऐसी घटना का शिकार हो जाती है वही परिणीति चोपड़ा के साथ हुआ। इस घटना से वह बेहद परेशान हो गई थी। एक्टर्स के साथ ज्यादातर ये घटनाएं होती रहती हैं वह अपने आप को इतना निखारना चाहती हैं। कि वह इस घटना का शिकार हो जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button