Entertainment

मर्द के करीब आने के लिए जरूरी है उसके साथ से’क्स करना, इत्तेफाक से मैं प्रे’ग्नेंट नहीं हुईं

अपने दौर की बेहद मशहूर अभिनेत्री रही रेखा की ख़ूबसूरती आज 67 साल की उम्र में भी बरकरार है. रेखा ख़ूबसूरती, डांस और बेहतरीन अदाकारी का अद्भुत संगम है. उनकी अदाकारी ने उन्हें हिंदी सिनेमा की एक बड़ी अभिनेत्री बनाया है.

वहीं इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्मों में गजब का डांस करके की भी लोगों का दिल जीता. जबकि समय के साथ वे हिंदी सिनेमा की ख़ूबसूरत अभिनेत्रियों में भी शामिल हो गईं. रेखा ने अपने काम से दुनियाभर में ख़ास नाम कमाया है. रेखा अपने बयानों और अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी ख़ूब सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हैं.

रेखा ने 70 के दशक में अपने करियर की शुरुआत की थी. वे 90 क दशक तक फिल्मों में लीड एक्ट्रेस के रूप में काम करती रहीं. उन्होंने 70, 80 और 90 के दशक में शानदार काम कर हिंदी सिनेमा की सबसे सफ़ल अभिनेत्रियों में से एक के रूप म स्थान बनाया. अपने बेहतरीन कमा से रेखा देश-दुनिया में नाम कमाने में सफ़ल रही.

रेखा ने बड़े पर्दे पर रोमांटिक किरदार निबहै तो वहीं वे कई बार गंभीर किरदारों में भी देखने को मिली. बता दें कि रेखा ने बाल कलाकार के रूप में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. जब वे चार साल की थी तब ही वे फिल्मों में नज़र आने लगी थी.

रेखा अपने दौर में अपनी अदाकारी से हमेशा चर्चा में रहती थी तो वहीं दूसरी ओर अपने अफ़ेयर्स को लेकर भी वे सुर्ख़ियों में बनी रहती थीं. वहीं कई बार उनके द्वारा दिए गए बयान भी ख़ूब सुर्ख़ियों में रहे. ऐसे ही एक बार रेखा ने से’क्स पर बयान देकर तहलका महा दिया था.

रेखा के लव-अफेयर, शादी, ब्रेकअप और मांग में सिंदूर भरने तक की कहानी ने उनके चाहने वालों को काफी हैरान किया है. वहीं एक बार रेखा ने यह तक बता दिया था कि, आखिर एक औरत कैसे एक मर्द के करीब आ सकी थी. इसके लिए अभिनेत्री ने से”क्स का हवा’ला दिया था.

मर्द के करीब आने के लिए जरूरी है उसके साथ से'क्स करना, इत्तेफाक से मैं प्रे'ग्नेंट नहीं हुईं - HindiVirals

इस संबंध में लेखक यासिर उस्मान (Yasser Usman) की किताब में चर्चा की गई है. किताब के मुताबिक़, रेखा ने बताया था कि, आप एक मर्द के करीब. बेहद करीब नहीं आ सकते. अगर आप उसके साथ से”क्स नहीं करते.

अपने साक्षात्कार में अभिनेत्री ने साफ तौर पर कहा था कि, ‘आप एक मर्द के करीब…बेहद करीब तब तक नहीं आ सकते जब तक आप उसके साथ से”क्स नहीं करते.’ इसके साथ ही आपको बता दें कि, रेखा शादी से पहले ”से”क्स को भी सही बता चुकी हैं. वहीं उन्होंने कहा था कि, यह महज़ इत्तेफाक है कि मैं अभी तक प्रे’ग्नेंट नहीं हुई.

रेखा यह भी कह चुकी है कि, धीरे-धीरे मेरे बयानों का गलत मतलब निकाला अजाने लगा था. मैंने महसूस किया कि मैं जो कहूं उसका उल्टा ही. मिर्च-मसाला लगा हुआ आर्टिकल मेरे सामने परोसा जा रहा है.

रेखा के मुताबिक़, मैं गलत बिलकुल भी नहीं हूं. साल 75…76 के बाद मैंने सोचा कि लोगों से बात ही नहीं करनी चाहिए. सब फिजूल है. क्योंकि हम जो कहें वो तो लिखते ही नहीं हैं. बता दें कि कई हिट फ़िल्में दे चुकी रेखा लंबे अरसे से फिल्मों से दूर हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button