Entertainment

Urfi Javed हुईं कास्टिंग काउच का शिकार, बोलीं- साफ-सुथरी इंडस्ट्री में हुई ऐसी हरकत

उर्फी जावेद अपने यूनीक फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. लेकिन हालही में उन्होंने कुछ ऐसा बताया है जिसे जानकर सब हैरान होने वाले हैं. दरअसल उर्फी जावेद ने बताया है कि वह कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं. आपको बता दें काम के लिए कई बॉलिवुड अभिनेत्रियों को कांस्टिंग काउच का सामना करना पड़ा है. इस बात का खुलासा कई अभिनेत्रियां कर चुकी हैं. इसी बाता का खुलासा उर्फी ने एक बातचीत के दौरान किया. जिसे सुनकर सब हैरान हैं.

क्या बोलीं ‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम उर्फी जावेद

उर्फी जावेद ने कहा कि उन्हें भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा लेकिन वह किसी एक दो की गलती के कारण पूरी इंडस्ट्री को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकती हैं. उर्फी कहती हैं- कि टेलिवीजन इंडस्ट्री काफी साफ सुथरी इंडस्ट्री है, मैंने इस इंडस्ट्री में कुछ ऐसा अनुभव नहीं किया है. लेकिन हां एक दो उदाहरण हैं, मगर मैं किसी एक इंसान की वजह से पूरी इंडस्ट्री को दोष नहीं दे सकती हूं.

उर्फी कहती हैं कि यह हर एक लड़की के साथ हुआ होगा. उसे किसी न किसी ने बोला होगा कि मेरे साथ सोना पड़ेगा, और यह बेहद साफ है कि इसमें बड़े नाम शामिल हैं. वह कहती हैं कि मैं काफी लकी हूं कि मैं किसी ट्रैप में नहीं आई. मैं एक समझदार लड़की हूं, एक इंसान के पास हमेशा ना का ऑप्शन रहता है.

खुद को मारना चाहती थीं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद ने कहा कि एक वक्त था जव वह खुद को खत्म कर देना चाहती थीं. लेकिन उन्होंने मुश्किल वक्त में हार नहीं मानी. आपको बता दें उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उर्फी अकसर अपने यूनीक फैशन सेंस के लिए खबरों का बयस बनी रहती हैं. उर्फी ‘बेफिक्रा’, ‘हुल चुल’, ‘चैट सोहनीये’ और ‘तेरे इश्क में’ वीडियो सॉन्ग्स में काम कर चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button