Entertainment

Urfi Javed हुई कंगाल! सताने लगी घर के राशन की चिंता कहा, बोलीं- ‘कैसे आएगा घर में आटा’

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Bose OTT0 प्लेटफॉर्म से निकलने के बाद ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया (Urfi Javed Instagram) सेंसेशन बन गई है। वह हर दिन सोशल मीडिया पर अपने ग्लामौर और हॉट अंदाज़ का तड़का लगाती रहती है। ऐसे में कई बार ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) को सोशल मीडिया ट्रोलिंग (Urfi Javed troll) का सामना भी करना पड़ता है। वही हाल फिलहाल एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सोशल मीडिया (Urfi Javed New Video) पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने अपना दुख जाहिर करते हुए बताया है, कि उन्हें चिंता है- घर में आटा कैसे आएगा? उर्फी का यह वीडियो सोशल मीडिया (Urfi Javed Viral Video) पर काफी हंगामा मचा रहा है।

Bigg Boss OTT: Will Urfi Javed become Nikki Tamboli of the show?

Urfi Javed का नया वीडियो हुआ वायरल

दरअसल ऊर्फी जावेद ने हाल ही में इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपनी हालत बयां करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ने एक डायलॉग की मिमिक करते हुए फनी वीडियो बनाया है। उर्फी कहती हैं- मैं कल की चिंता नहीं करता, उतनी सेविंग है मेरे पास… मेरी फटी पड़ी है परसों को लेकर, उस दिन घर में आटा कैसे आएगा?

Urfi Javed on Burrra - Burrra

अतंरगी फैशन क्वीन ने की मिमिक्री

इन दिनों अपने अतरंगी फैशन के चलते बवाल मचा रही ऊर्फी जावेद का यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। उन्होंने इस वीडियो में काफी अच्छे एक्सप्रेशन दिए हैं। साथ ही उनकी लिप-टू-लिप में मिमिक सुन भी लोगों को काफी हंसी आ रही है।

 

बता दें इससे पहले हाल ही में उर्फी ने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि- यह नया साल उन्हें अकेले ही बिताना पड़ेगा। उन्होंने एक दिन पहले ही अपने पोस्ट में बीमार होने की खबर साझा की है।

Urfi Javed (aka) Urfii Javed photos stills & images

उर्फी ने लिखा- मैं बहुत बीमार हूं अभी, शायद नया साल बिस्तर में ही बिताना पड़ेगा। खैर, मैं ऐसा ही कुछ चाहती भी थी। उन्होंने अपने साड़ी लुक के साथ इस पोस्ट को शेयर कर फैंस को अपनी सेहत की जानकारी दी, जिसके बाद से फैंस उनकी खैरियत जानने और जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button