Entertainment

उर्फी जावेद ने अपनी ड्रेस में लगाए इतने कट, ट्रोल बोले- इसका हिजाब कहां है?

उर्फी जावेद फिर एक बार अपने आउटफिट के लिए बुरी तरह ट्रोल हुई हैं। उर्फी जावेद इस बार पिंक कलर की अजीबोगरीब ड्रेस पहन कर पापाराजी के सामने आ गईं और फिर उनसे इस बात के लिए बहस करती दिखाई पड़ीं कि वो हर बार उनकी ड्रेस की तारीफ में एक ही बात बोलते हैं। साथ ही उर्फी इस बात के लिए भी बहस करती दिखीं कि फोटोग्राफर्स उनकी अच्छी तस्वीरें नहीं निकालते हैं। हालांकि उर्फी जावेद का ये वीडियो जब सोशल मीडिया पर आया तो उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया।

पिंक ड्रेस पहनकर ट्रोल हुईं उर्फी
उर्फी जावेद ने इस बार पिंक कलर की अजीब सी ड्रेस पहनी है जिसमें उन्होंने कई जगहों से कट लगाए हैं। बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रहीं उर्फी को पहले ही एलिमिनेशन में बाहर कर दिया गया था। उर्फी जावेद तब से लेकर अभी तक अपनी अजीब से आउटफिट को लेकर ही चर्चा में बनी रही हैं। इस बार भी वह अपनी ऐसी ही एक ड्रेस के चलते सुर्खियों में हैं।

कमेंट सेक्शन में जमकर भड़के लोग
उर्फी जावेद की ये ड्रेस देखकर फैंस ने काफी गुस्सा दिखाया है। कमेंट सेक्शन में लोगों ने उर्फी जावेद को जमकर कोसा है और उनसे पूछा है कि उनका हिजाब कहां है? एक यूजर ने उर्फी जावेद की ये ड्रेस देखकर लिखा, ‘शायद दिमागी हालत ठीक नहीं है इनकी।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अब तो दया आती है इस बेचारी पर।’

हिजाब को लेकर ट्रोल ने पूछा सवाल
एक शख्स ने लिखा, ‘फूटा हुआ गुब्बारा पहन लिया है बेचारी ने।’ किसी ने लिखा है कि उर्फी बेचारी चल नहीं पा रही हैं तो किसी ने पूछा है कि आखिर वो इस तरह के कपड़े लाती कहां से हैं? हिजाब कॉन्ट्रोवर्सी से जोड़ते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘इसका हिजाब कहां है?’ बता दें कि उर्फी जावेद का नाम जावेद अख्तर के साथ भी जोड़ा जा चुका है। जिसके बाद जावेद अख्तर के परिवार ने इस बारे में सफाई देते हुए कहा था कि उनका उर्फी से कोई लेना देना नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button