Entertainment

उर्फी जावेद ने खोला Bigg Boss OTT मे होने वाला काला सच का राज़ ! कहा- घर में 2 घंटे तक से’क्स हो चुका है

बिग बॉस टीवी शो में आए दिनों कोई ना कोई नए मामले देखने को मिल ही जाते हैं. हमने आपको पहले ही बताया था कि पिछले एपिसोड में शमिता शेट्टी और उनके बॉयफ्रेंड को लेकर कई सारी बातें वायरल हो रही थी. बिग बॉस में नए नए ट्विस्ट आ रहे हैं और फैंस इसका अनुभव भी ले रहे हैं.

8 Things You Didn't Know About Urfi Javed - Super Stars Bio

इस बार बिग बॉस को मशहूर डायरेक्टर करण जौहर द्वारा होस्ट किया जा रहा है. आपको बता दें कि बिग बॉस को ऑन इयर हुए 12 दिन से ज्यादा हो चुका है. अब कंटेंस्टेंट्स का एनिमशन का भी दौर शुरू हो चुका है.बिग बॉस ओटीटी से बाहर होने वाली सबसे पहली कंटेस्टेंट टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद थीं। ऊर्फी जावेद जैसे ही बिग बॉस से बाहर हुई उन्होंने बिग बॉस के घर में हो रहे हैं काले कारनामे का भांडा फोड़ दिया.

आपको बता दें कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और साथ ही साथ उन्होंने इस बार बिग बॉस के घर में होने वाले काले कारनामे का भांडा फोड़ कर दिया है.

Iska bas chale toh yeh bhi na pehne,' Urfi Javed gets trolled for her bikini look – see pics

हाल ही में उनका एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है जिसे फाइनल एपिसोड में नहीं दिखाया गया था। यह वीडियो तब का है जब उर्फी जावेद जावेद शो का हिस्सा थीं, इसमें उन्होंने कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद दावा कर रही हैं कि बिग बॉस ओटीटी के घर में 2 घंटे तक सेक्स हो चुका है।

उर्फी जावेद को जीशान ने दिया बड़ा झटका- उर्फी जावेद को शो में काम कर रहे जीशान खान ने एक बड़ा झटका दिया था जब जीशान खान ने एकाएक उर्फी जावेद का साथ छोड़कर दिव्या अग्रवाल के साथ जोड़ी बना ली थी जिसके बाद से ऊर्फी जावेद को सोच से एलिमिनेट होना पड़ा था. उर्फी जावेद को अपनी एलिमिनेशन से बचने के लिए 45 मिनट तक दर्शकों के सामने लाइव परफॉर्मेंस करना था. कैमरे के सामने बोलते हुए उसकी जावेद ने अनजाने में कुछ ऐसा बोल दिया जिसे मेकर्स ने तुरंत वीडियो से डिलीट कर दिया.

Top 10 looks of Bigg Boss OTT contestant Urfi Javed that are living in our heads rent-free

वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसके बाद से काफी ज्यादा हंगामा हो रहा है.इस बिग बॉस ओटीटी के घर में, पता नहीं आपको दिखाया गया होगा की नहीं पर यहां सेक्स हो चुका है ऑन कैमरा…। तभी उर्फी को बीच में टोकते हुए प्रतीक सहजपाल कहते हैं, क्या वाकई में ऐसा हुआ है।

Bigg Boss OTT's Urfi Javed once opened up about struggles of being a Muslim and more

प्रतीक सहजपाल के सवाल का जवाब देते हुए उर्फी ने कहा, ‘प्रतीक सो रहे थे क्या जब सेक्स हो रहा था ऑन कैमरा? तुमने सेक्स होते हुए नहीं देखा? यहां पर दो बन्दर जब सेक्स कर रहे थे। तब पता नहीं प्रतीक क्या कर रहा था।’ उर्फी के इस मजाक को सुन प्रतीक भी अपना माथा पीट लेते हैं। उर्फी के इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिली है। कई लोगों ने उर्फी को ट्रोल करते हुए उनके मजाक को घटिया बताया। सोशल मीडिया पर अब उर्फी का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

फिलहाल ऊर्फी जावेद बिग बॉस के शो से बाहर हो चुकी हैं. अब देखना होगा कि आने वाले एपिसोड में क्या खास होता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button