Entertainment

Video : इस एक्ट्रेस ने पार की मर्यादा की सभी हदें, आये दिन गैर मर्दों के साथ बनाती है शारिरिक संबंध

कुछ सालों पहले तक लोगों के मनोरंजन का जरिया सिर्फ टीवी और बड़ा पर्दा ही था। फिल्में देखकर और टीवी पर सीरियल देखकर लोगों का दिल बहल जाता था। छोटे पर्दे पर फिल्में भी आ जाती थीं और थिएटर ना जा पाने वाले लोग भी थोड़े इंतजार के बाद फिल्में देख लेते थे। हालांकि कुछ सालों में लोगों के मनोरंजन का जरिया बदल गया। दरअसल टीवी के साथ साथ लोगों के फोन में ही जबरदस्त मनोरंजन आ गया। जी हां हम बात कर रहे हैं ओटीटी प्लेटफॉर्म की जिसने सीरियल, फिल्मों के साथ साथ वेब सीरीज जैसी चीज से भी दर्शकों को रूबरू करवाया।

ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर लोगों को एक से बढ़कर एक कंटेंट देखने को मिलता है। फोन पर ओटीटी की सुविधा मौजुद होने के चलते हर कोई बिना किसी परेशानी के अपने अपने मन का कंटेंट देख सकता है। इसी के साथ वेब सीरीज को भी भारत में खूब बढ़ावा मिला है। इन वेब सीरीज के जरिए बहुत से टैलेंट को भी अपनी काबिलियत दिखाने का मौका मिला है जो अक्सर भीड़ में छिप जाया करते थे।

बेहद बोल्ड अदाकारा हैं फ्लोरा

वेब सीरीज के जरिए दर्शकों के सामने बहुत से ऐसे कलाकार आए हैं जिनकी प्रतिभा की कोई पहचान नहीं थीं। किसी ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से तो किसी ने बोल्डनेस का तड़का लगाकर फैंस को अपना दीवाना बना लिया है। इसमें एक और नाम जुड़ा है फ्लोरा सैनी का जिनकी अदाओं ने दर्शकों को अपना फैन बना लिया है। वेब सीरीज की दुनिया में फ्लोरा ने अपनी बोल्डनेस से हर किसी के होश उड़ा दिए।

फ्लोरा सीरीज डर्टी थिंग में बोल्ड सीन देकर सुर्खियों में आ गई हैं। इतना ही नहीं पर्दे के पीछे भी वो काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। एकता कपूर की वेब सीरीज गंदी बात में भी फ्लोरा के सीन्स ने हंगामा मचा दिया था। वहीं उनकी लेटेस्ट तस्वीरें भी फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ा रही हैं।

 

सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं फ्लोरा की तस्वीरें

फ्लोरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने कई तरह के फोटोशूट करवाए हैं। कभी जींस के बटन खोलकर तो कभी बेड में टॉवल पहने उन्होंने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए। फ्लोरा ने हाल ही में जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो रेड कलर की नाइट ड्रेस जैसी लगने वाली मिडी में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने आंखों में गहरा काजल लगाया है और लाल रंग की ईयरिंग्स पहनी है जो उनके लुक को और भी खास बना रही हैं।

फ्लोरा बेबाक और बिंदास एक्ट्रेस हैं जो खुलकर अपनी बात रखती हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में भी बताया था। फ्लोरा ने अपनी टॉपलेस फोटो शेयर कर बताया था कि वो पॉलीसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम नाम की बीमारी से जूझ रही हैं जिसकी वजह से उन्हें वजन से जुड़ी परेशानी होती है। इस बीमारी के कारण उन्हें वजन कम करने में परेशानी होती है। उन्होंने ताया कि वो साउथ इंडस्ट्री में काफी सफल हो गई थीं लेकिन वजन के कारण उन्हें एडवर्टीजमेंट नहीं मिलते थे क्योंकि लोगों को लगता था कि वो किसी भी प्रोडक्ट को प्रमोट करने के लिए फिट नहीं हैं। हालांक उन्होंने खुद पर काफी काम किया और सफलता पाई। बता दें कि फ्लोरा ही वो एक्ट्रेस हैं जो राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री में नजर आईं थीं।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button