Entertainment

Video : करण तेजस्वी ने सबके सामने खोल दिया बेडरूम का यह बड़ा राज़, बताया कौन कितना है इस काम मे परफेक्ट

एक वक्त ऐसा था जब टीवी के हैंडसम हंक करण कुंद्रा के पीछे लड़कियां जान देती थीं। साथ ही इस सोच में भी पड़ी रहती थीं कि आखिर वो लड़की कौन होगी जिससे करण प्यार करेंगे। वहीं करण ने बता दिया है कि उनके दिलों दिमाग पर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश का ही राज है। इस जोड़ी के प्यार ने लड़कियों के दिल तो तोड़े है लेकिन साथ ही लोगों को कपल गोल्स देने का भी काम किया है। बिग बॉस के घर से शुरू हुई करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की कहानी इन दिनों हर किसी की जुबान पर है।

करण और तेजस्वी उन कपल्स में से एक हैं जो खुल्ल्म खुल्ला प्यार करने में यकीन करते हैं तभी तो अक्सर दोनों कलाकारों को एक दूसरे के लिए खुल कर प्यार जताते देखा गया है। कभी करण तेजस्वी पर प्यार लुटाते नजर आते हैं तो कभी तेजस्वी करण की बाहों में झूलती दिख जाती हैं। पब्लिक प्लेस पर प्यार जताने में इस लव बर्ड्स ने कभी हिचकिचाहट नहीं दिखाई। साथ ही अब तो उन्होंने दुनिया को अपना बेडरूम सीक्रेट भी बता दिया है।

करण ने किया था जबरदस्त खुलासा

दरअसल कुछ समय पहले करण और तेजस्वी कंगना रणौत के शो लॉक अप में पहुंचे थे। इस शो को कंगना ने बहुत ही बेबाकी से होस्ट किया था। इस दौरान उन्होंने दोनों से पूछा था कि दोनों में से अच्छा किसर कौन है। कंगना के इस सवाल का जवाब देते हुए करण ने कहा था कि तेजस्वी वाकई में अच्छी किसर हैं। इस पर तेजस्वी काफी शर्मा गई थीं। करण और तेजस्वी की ये केमेस्ट्री शो में भी काफी पसंद की गई थी।

इससे पहले करण और तेजस्वी चप्पल वाली घटना को लेकर भी चर्चा में थे। दरअसल कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें तेजस्वी करण की गोद में नजर आ रही थीं। ऐसे में यूजर्स इस पर सवाल करने लगे कि आखिर दोनों के प्यार की कोई सीमा नहीं है क्या, तेजस्वी करण की पीठ पर क्यों चढ़ी हुई हैं। हालांकि वीडियो में ही पता चला था कि असल में तेजस्वी की चप्पल नहीं मिल रही थी और उनके पैर गंदे ना हो इसलिए करण ने उन्हें गोद में उठा लिया था। कई यूजर्स को उनका ये अंदाज काफी क्यूट लगा था।

बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार हैं तेजस्वी

बता दें कि करण और तेजस्वी की प्रेम कहानी बिग बॉस के घर में शुरू हुई थी। बिग बॉस सीजन 15 में करण और तेजस्वी एक साथ नजर आए थे। कुछ नोंक झोंक के बाद दोनों की दोस्ती हो गई थी और धीरे धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। इतना ही नहीं सीजन खत्म होने के बाद भी उनके बीच जबरदस्त प्यार देखने को मिलता है। करण और तेजस्वी के बहुत से वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाते नजर आते हैँ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बॉस सीजन 15 की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद तेजस्वी इन दिनों सीरियल नागिन 6 में नजर आ रही हैं। इस शो में उनकी एक्टिंग काफी पसंद की जा रही है।इतना ही नहीं वो आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ड्रीमगर्ल 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए भी तैयार हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button