Entertainment

Video : हनीमून पर आलिया भट्ट को नहीं पहनने दिए रणबीर कपूर ने कपड़े, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा बाताई सच्चाई


आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे सफल कलाकारों में से एक मानी जाती हैं। स्टार किड् होने के बाद भी उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आलिया जब भी पर्दे पर आती हैं अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लेती हैं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर से करियर की शुरूआत करने वाली आलिया ने अगली ही फिल्म हाईवे से फैंस का दिल जीत लिया।

इसके बाद राजी, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, उड़ता पंजाब, गली ब्वॉय जैसी फिल्मों से लोगों को बता दिया कि उनके अंदर गजब का हुनर है। सिर्फ फिल्मों की ही नहीं बल्कि आलिया एड क्वीन भी है। आलिया बहुत से एड्स करती हैं जिन्हें दर्शक काफी पसंद करते हैं। शादी से जुड़े उनके एड्स को तो दर्शकों का और भी प्यार मिलता है। अब हाल ही में आलिया का एक और एड सामने आया है जिसे लेकर वो सुर्खियों में हैं।

आलिया का ये एड हो रहा वायरल

Alia bhatt: 1 month full of Alia-Ranbir's wedding, Kapoor Sune shared a romantic photo – alia bhatt ranbir kapoor one month wedding anniversary romantic photo News JANI | News Jani

असल में आलिया का जो एड फैंस के बीच चर्चा में है वो टाइटन रागा घड़ी का है। इस एड में आलिया काफी खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आ रही हैं। एड में दिख रहा है कि आलिया बहुत जल्द दुल्हन बनने जा रही हैं और अपने आउटफिट्स को लेकर अपने रिश्तेदारों से बात करती हैं। मैचिंग वॉच के साथ वो रिश्तेदारों को बैचलरेट, कॉकटेल और शादी की ड्रेसेज दिखा रही हैं। इस पर उनकी मासी कहती हैं कि तुम हनीमून पर क्या पहनोगी? इस पर आलिया कहती हैं- हनीमून पर कपड़े कौन पहनता है….जिसके बाद सभी हंसने लगते हैं।

ये विज्ञापन बोल्डली ब्यूटीफुल के कॉन्सेप्ट पर हैं। इसमें महिलाओं को बिना झिझके खुद को खुलकर एक्सप्रेस करने का मैसेज है। बता दें कि आलिया टाइटन रागा की ब्रैंड अंबैसडर भी हैं। इसके अलावा वो और भी कई इस तरह के एड में नजर आती हैं जहां वो महिलाओं के खुलकर बोलने का प्रतिनिधित्व करती हैं।

रणबीर की दुल्हनिया बन चुकी हैं आलिया

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor will seal the deal at their ancestral home in  Mumbai | Vogue India

अब आलिया का ये एड लोगों के बीच एक खास वजह से चर्चा में बना हुआ है। दरअसल आलिया भट्ट हाल ही में रणबीर कपूर की दुल्हनिया बनी हैं। उन्होंने रणबीर कपूर से शादी की है और अब वो कपूर खानदान की बहू बन चुकी हैं। ऐसे में फैंस को ये एड बिल्कुल उनकी असल जिंदगी जैसा लग रहा है क्योंकि असल जिंदगी में भी आलिया इतनी ही बोल्ड और बिंदास हैं। खुद आलिया का कहना है कि इस एड के कॉन्सेप्ट से वो खुद को काफी रिलेट करती हैं।

Ranbir Kapoor Alia Bhatt wedding: Inside photos and all the celebs in  attendance | GQ India

आलिया बहुत जल्द रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के सेट से ही दोनों के प्यार की कहानी शुरू हो गई थी। रणबीर और आलिया चार साल से रिलेशनशिप में थे। आलिया तो पहले भी कई बार रणबीर को लेकर अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं। आलिया ने बताया था कि जब वो सिर्फ 11 साल की थीं तभी उन्हें रणबीर से प्यार हो गया था। वहीं रणबीर का कहना था कि अगर कोविड नहीं आया होता तो उन्होंने कबकी आलिया से शादी कर ली होती। बता दें कि 14 अप्रैल 2022 को आलिया और रणबीर शादी के बंधन में बंध गए थे।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button