Entertainment

Video : इस लड़के के लिए सैफ के बेटे को मारी पलक ने लात, ना के बराबर कपड़े पहन झुककर किया इम्प्रेस

टीवी की प्रेरणा यानि श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी अपनी मां की तरह सुर्खियों में बनी रहती हैं। बिजली बिजली गर्ल पलक ने अपने एलबम डेब्यू के साथ ही सबको अपना दीवाना बना लिया है। पलक भी अब फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बन चुकी हैं और उनसे जुड़ी तमाम खबरें सामने आती रहती हैं। फैंस भी ये जानने के लिए बेताब रहते हैं कि पलक आजकल किसके प्यार में डूबी हुई हैं। कुछ दिनों पहले इब्राहिम अली खान के साथ उनका वीडियो काफी चर्चा में आया था जिसमें वो कैमरे को देखकर मुंह छिपाती नजर आईं थीं। ऐसे में लोगों को लगने लगा था कि छोटे नवाब के बेटे के साथ पलक का अफेयर चल रहा है।

हालांकि अब खबर है कि इब्राहिम तो सिर्फ पलक के अच्छे दोस्त हैं बल्कि उनका अफेयर वेदांग रैना का साथ हैं। दोनों कथित तौर पर दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब इन्हीं खबरों के बीच पलक ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जो हंगामा मचा रहा है।

पलक का वीडियो हो रहा वायरल

पलक भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक रील शेयर किया है जिसमें वो किलर डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं। उनकी अदाओं को काफी पसंद किया जा रहा है। वीडिय़ो में दिख रहा है कि पलक ने मिंट ग्रीन कलर की स्ट्रैपी क्रॉसेट टॉप और व्हाइट पैंट पहना हुआ है। खुले बालों और लाइट मेकअप में पलक बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। इस वीडियो में पलक कभी डांस करती दिख रही हैं तो कभी कन्फ्यूजन वाले एक्सप्रेशन दे रही हैं।

बता दें कि पलक के इस वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। उनके इस वीडियो को अब तक 1.1 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं 1.86 हजार लाइक्स भी आ चुके हैं। एक यूजर ने उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- आप बेहद खूबसूरत हैं और सबसे प्यारी भी। एक यूजर ने लिखा- वाकई में बेहद क्यूट हो आप।

अफेयर को लेकर बटोर रहीं सुर्खियां

बता दें कि पलक तिवारी सोशल मीडिया की पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। पिछले काफी समय से वो अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही हैं। कई रिपोर्ट्स में बताया गया है कि वेदांग और पलक को एक ही टैलेंट एजेंसी द्वारा मैनेज किया जाता है। इसी दौरान गोनों की कई बार मुलाकात हुई और वो प्यार में पड़ गए। वेदांग बहुत जल्द सुहाना खान, अगसत्या नंदा के साथ फिल्म द आर्चीज में नजर आएंगे।

वहीं कुछ समय पहले पलक इब्राहिम संग नजर आने पर चर्चा में आ गई थीं। कैमरे को देखकर मुंह छिपाने को लेकर भी वो सवालों के घेरे में आ गईं थीं। उस वक्त पलक ने कहा था कि वो मां से झूठ बोलकर निकली थीं और नहीं चाहती थीं कि कैमरे में उनकी तस्वीर आ जाए इसलिए वो मुंह छिपा रही थीं। फिलहाल सच्चई क्या है ये तो आने वाले समय में पता चलेगा फिलहाल पलक अपना फेम इंजॉय कर रही हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button