Entertainment

VIDEO: सारा अली खान ने सुशांत सिंह के लिए लिखा भावुक पोस्ट कहा आज मुझे मेरा ‘मंसूर’ बहुत याद आ रहा है

इस वक्त सारा अली खान (Sara Ali Khan) बेहद इमोशनल हैं और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद कर रही हैं। सारा अली खान ने आज ही के दिन 3 साल पहले यानी 7 दिसंबर 2018 में सुशांत स्टारर फिल्म ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) से बॉलिवुड में कदम रखे थे।

उस फिल्म में सुशांत और सारा की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। सुशांत अब इस दुनिया में नहीं हैं। बीते साल उनकी मौत हो गई।भले ही सुशांत अब यहां नहीं हैं, लेकिन सारा अपने करियर में सुशांत का योगदान नहीं भूली हैं। ‘केदारनाथ’ (3 years of Kedarnath) के तीन साल पूरे होने पर सारा ने अपने ‘मंसूर’ सुशांत सिंह राजपूत को याद किया।

उन्होंने फिल्म का वीडियो क्लिप (Sara Ali Khan Instagram) इंस्टाग्राम पर शेयर किया। साथ ही बताया कि कैसे सुशांत के सपॉर्ट और मदद से वह दर्शकों के दिलों तक पहुंच पाने में कामयाब रहीं।

सारा अली खान ने लिखा है, ‘3 साल पहले मेरा सबसे बड़ा सपना पूरा हुआ। मैं ऐक्टर बनी और मेरी पहली व सबसे स्पेशल फिल्म रिलीज हुई। मुझे नहीं पता कि मैं कभी एक्सप्लेन कर पाऊंगी कि मेरे लिए ‘केदारनाथ’ फिल्म क्या मायने रखती है।

लेकिन आज मुझे मेरा मंसूर याद आ रहा है। यह केवल सुशांत के अटूट सहयोग, निस्वार्थ मदद, लगातार मार्गदर्शन और सलाह ही थी, जिसके कारण मुक्कू (सारा अली खान का किरदार) आपके दिलों तक पहुंच पाया।

केदारनाथ से एंट्रोमेडा। तुम हमेशा याद आओगे सुशांत।’बात करें फिल्म ‘अतरंगी रे’ की तो यह 24 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष नजर आएंगे। इस फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button