Entertainment

VIDEO : ‘दंगल गर्ल’ फातिमा सना शेख ने किया खुलासा, कहा- ‘काम चाहिए तो से’ क्स करना पड़ेगा’

बॉलीवुड में हमेशा किसी न किसी एक्टर या एक्ट्रेस को लेकर चर्चा का बाजार गर्म रहता है, ऐसे में आज आपको बता दें कि दबंग गर्ल फातिमा सना शैख के बारे में। पिछले काफी अरसे से दबंग गर्ल सोशल मीडिया से दूर जा चुकी थी।

इस खूबसूरत एक्ट्रेस के सोशल मीडिया से दूर जाने से इनके फैंस काफी उदास भी हैं और कोई कोई सही भी ठहरा रहा है, फातिमा सना शेख के इस फैसले से लोगों की प्रतिक्रिया ये आ रही है कि संविधान में पूर्ण स्वतंत्रता का अधिकार है ।

फातिमा सना शेख एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके साथ एक लड़के ने हाथापाई किया था जिसकी वजह से सना शेख ने उस लड़के की कायदे से कुटाई कर दिया था। उन्होंने आगे बढ़ते हुए कहा कि एक बार वो जिम जाने के लिए घर से निकली तो रास्ते में एक लड़का घूर रहा था तभी उससे पूछा घूर क्या रहा है तो उसने कहा घूरूंगा, तो मुझे गुस्सा आया, बोली मा’र खाओगे, तो लड़का बोला, मार । इसपर एक जोरदार थप्पड़ मा’रा लेकिन लड़के ने भी मुझे मुक्के से मेरे पेट पे मा’रा तो मैं जमीन पर गिर पड़ी। फिर मैंने अपने पापा को कॉल किया, उनके आने तक वो लड़का भाग चुका था।

फातिमा सना शेख ने 2016 में आमिर खान की फिल्म “दंगल” में अपना डेब्यू किया था, जिससे इनके अभिनय को काफी सराहा गया था फिर इसी फिल्म से बॉलीवुड में फातिमा सना शेख की पहचान बनी। इसके पहले भी इन्होंने बॉलीवुड में बाल कलाकार के रूप में काम किया है।

इंटरव्यू के दौरान फातिमा सना शेख ने बताया कि कई दफा ऐसे भी हुआ है कि मैं भी कास्टिंग काउच का शि’कार हुई हूं मेरे साथ भी बदतमीजी किया गया, कई बार रिफरेंस की वजह से मेरे प्रोजेक्ट्स किसी और को दे दिया जाते थे और मुझसे कहा गया था कि आपको काम चाहिए तो से-क्स करना पड़ेगा इससे मैं काफी ड’री सहमी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button