Entertainment

Viral : बिना ब्रा पहने विदेशियों के बीच जा पहुंची प्रियंका, खूबसूरती छोड़ इस शरीर के इस अंग पर टिकी लोगों की नज़र

बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपने अभिनय के साथ साथ अदाओं से भी दिल लूटने वाली प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर चर्चा में हैं। प्रियंका में गजब का नूर है जो उनके चाहने वालों को उनका और भी दीवाना बना देता है। उन्होंने अपने अभिनय से ही नहीं बल्कि अपने ग्लैमरस अंदाज से भी लाखों करोड़ों लोगों को इंप्रेस किया है। बीते दिनों शिमरी ड्रेस में नजर आई प्रियंका ने हर किसी को हैरान कर दिया था। उनका बोल्ड अंदाज देखकर लोग घायल हो गए थे। वहीं अब एक्ट्रेस का एक और स्टनिंग लुक सामने आया है जिसे देखकर लोगों की आंखे खुली रह गई हैं। पेरिस से सामने आई इन फोटोज में प्रियंका ब्लैक एंड व्हाइट रफल गाउन में नजर आ रही हैं। उनका गॉर्जियस लुक देखकर हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा।

प्रियंका की तस्वीरें हो रहीं वायरल

हाल ही में प्रियंका ने फ्रांस में एक ज्वैलरी शो अटेंड किया जिसमें वो हीरों का हार पहने पहुंची। उनके इस अंदाज ने फैंस के दिल लूट लिए। प्रियंका का जो दूसरा लुक वायरल हो रहा है उसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। डीप प्लंजिंग नेकलाइन वाले ब्लैक बॉडीकॉन गाउन पर व्हाइट रफल उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। इसके साथ ही उन्होंने मेक अप के लिए ब्राउन ग्लॉसी लिपस्टिक, आईलाइनर और ब्लशर का इस्तेमाल किया है जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहा है। इसके साथ ही हॉफ बन और चेहरे पर लहराती जुल्फें उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही हैं।

ब्लैक और व्हाइट रफल गाउन में प्रियंका ने जो तहलका मचाया है उसकी चर्चा दूर दूर तक हो रही है। सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशी फैंस भी प्रियंका के इस लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं। कई फैन पेजेस पर भी उनकी तस्वीरें शेयर की गई हैं। एक्ट्रेस का नेकपीस भी फैंस का ध्यान खींच रहा है। उनके इस लुक को जो भी देख रहा है बस उनका दीवाना होता चला जा रहा है। उनकी खूबसूरत तस्वीरों ने सबका दिन बना दिया है।

शिमरी गाउन के बाद नए लुक में मचाया धमाल

एक यूजर ने लिखा- इन्हें तो म्यूजियम में रखना चाहिए। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- एक बार की मिस वर्ल्ड नहीं बल्कि हमेशा की मिस वर्ल्ड। वहीं पूर्व विश्व सुंदरी ने खूब पोज भी दिए जिससे उनकी तस्वीरें इस वक्त हर जगह छाई हुई हैं। कुछ यूजर्स ने प्रियंका के लुक को ट्रोल भी किया लेकिन उनसे कहीं ज्यादा संख्या उन लोगों की है जो प्रियंका के इस लुक को पसंद कर रहे हैं।

प्रियंका इसी साल मां बनी हैं 15 जनवरी को उनके घर नन्ही परी ने जन्म लिया। हालांकि निक और प्रियंका सेरोगेट पैरेंट्स बने हैं। प्रियंका और निक की बच्ची का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस है। उन्होंने ये नाम अपनी मां के नाम से मिलाकर बनाया है। हालांकि मालती को जन्म के बाद 100 दिनों तक एनआईसीयू में रहना पड़ा था और प्रियंका को उन्हें अपनी गोद में लेने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा था। अब उनकी जिंदगी में सब कुछ सही है। प्रियंका अपना करियर और परिवार दोनों ही बखूबी संभाल रही हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button