Entertainment

Viral Video : दीपिका से मिलने की जल्दी में रणवीर सिंह भूले कपड़े पहनना, सड़क पर इस हाल में आये नज़र

बॉलीवुड की शांति गर्ल यानि दीपिका पादुकोण 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के जूरी मेंबर में से एक हैं और वो भारत का नाम रोशन कर रही हैं। जूरी मेंबर होने के साथ साथ दीपिका हर दिन अपने गॉर्जियस लुक से सबका दिल जीत रही हैं। उनकी हर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही जबरदस्त वायरल हो जा रही है। कभी रेड गाउन में तो कभी ब्लैक आउटफिट और स्मोकी आंखों के साथ दीपिका हर दिन फैंस को दीवाना बना रही हैं। बता दें कि 23 मई 2022 को दीपिका ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं जिसमें वो लुई वीटोन के स्ट्रैपी रेड गाउन में नजर आईं थीं। साथ ही उन्होंने मिनिमल मेकअप किया था जिससे उनका लुक और भी शानदार लग रहा था। अब उनकी इन तस्वीरों को देखकर लोग तो दीवाने हो ही गए साथ ही उनके पति रणवीर सिंह ने भी दिल खोलकर प्यार लुटा दिया। 

अनोखे लुक को लेकर फिर ट्रोल हुए रणवीर

रणवीर सिंह ने दीपिका की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- बस हो गया, अब मैं उड़ान भरने जा रहा हूं। अब जहां एक तरफ दीपिका के लुक्स और ड्रेसेज की जबरदस्त तारीफ हो रही है तो वहीं रणवीर सिंह एक बार फिर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल हो गए। हाल ही में एयरपोर्ट पर रणवीर सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनके लुक्स को लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल वीडियो में रणवीर सफेद बनियान और बैंगनी रंग के शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं।

अब उनके इस लुक को देखकर ट्रोलर्स जबरदस्त कमेंट करने लगे। एक यूजर ने लिखा- क्या चड्डी बनियान में घूम रहा है। एक ने लिखा- एयरपोर्ट पर भी घर वाले ही कपड़े पहन लिए। एक अन्य यूजर ने लिखा- अरे बीवी को लेने जा रहे हो नहा तो लेते, बेचारे के पास कपड़े पहनने का भी टाइम नहीं हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें जोकर तक बता दिया।

फैंस ने किए ऐसे ऐसे कमेंट्स

बता दें कि रणवीर सिंह हमेशा से अपनी यूनीक क्लोदिंग के लिए मशहूर रहे हैं। वो अक्सर ढीली शर्ट, तो कभी मच्छरदानी वाले कपड़ों में नजर आ चुके हैं। एक बार तो उन्होंने सिर से पैर तक ढका ब्लैक आउटफिट पहन लिया था जिस पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। वहीं हाल ही में अर्पिता खान के घर हुई इफ्तार पार्टी में भी रणवीर बीच वेयर पहन कर आ गए थे तो फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर की फिल्म जयेशभाई जोरदार हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म को वैसी सफलता नहीं मिली जिसकी उम्मीद थी लेकिन एक बार फिर रणवीर के अभिनय की तारीफ हुई है। इस फिल्म में उन्होंने गुजराती किरदार प्ले किया है। इससे पहले उनकी फिल्म 83 भी पर्दे पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। ये कहानी 1983 में भारत द्वारा जीते गए पहले वर्ल्ड कप की कहानी पर आधारित थी और रणवीर ने कपिल देव का किरदार निभाया था। फिल्म में उनके लुक और एक्टिंग की जबरदस्त तारीफ हुई थी। रणवीर जल्द ही फिल्म सर्कस में नजर आएंगे। 



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button