Entertainment

जब भरी महफिल में मर्यादा भूली आलिया भट्ट, कैमरे के सामने अपने हाथों से चुन्नी सरकाते आई नजर, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा आलिया भट्ट अपनी खूबसूरती के साथ अपनी शानदार अदाकारी के लिए भी पहचानी जाती है। बता दें कि 16 साल में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली आलिया भट्ट आज बड़ी अभिनेत्रियों की गिनती में आती है। उन्होंने बहुत कम समय में ही लोगों के बीच में बड़ी लोकप्रियता बना ली है जल्द ही आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म गंगूबाई में नजर आने वाली है इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है।

Alia Bhatt Hot in RRR Promotion The Kapil Sharma show 2K 60FPS - YouTube

आलिया भट्ट काफी चहिती अभिनेत्रियों में शुमार है। यही कारण है कि उन्हें सोशल मीडिया पर भी बड़ी मात्रा में फॉलो किया जाता है। आज उनकी फैन फॉलोइंग मिलियन में मौजूद है। यही कारण है कि उनसे जुड़ी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होती है। अपनी खूबसूरती के साथ अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस के लिए पहचाने जाने वाली आलिया हर जगह काफी शानदार आउटफिट में नजर आती है जो चर्चा का विषय रहता है।

लेकिन हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक शो का हिस्सा बनती है और इस दौरान वे काफी खूबसूरत सलवार सूट पहनकर पहुंचती है। जिसमें वे हद से ज्यादा खूबसूरत दिखाई देती है। लेकिन वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वह किस तरह से अचानक अपने दुपट्टे को अपने हाथ से नीचे सरका देती है जिसकी वजह से उनके प्राइवेट अंग कैमरे में कैद हो जाते हैं।

25 pictures that will take you inside Alia Bhatt's wardrobe of Indian wear | Vogue India

इतना ही नहीं अपने दुपट्टे को अपने हाथों से सर खाने के बाद आलिया भट्ट अपने हाथों से ही अपने प्राइवेट अंग को छुपाती हुई नजर आती है लेकिन इस दौरान वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह काफी हंसती हुई भी नजर आती है इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि अभिनेत्री को इस बात का कोई भी इल्म नहीं है कि उनका दुपट्टा नीचे गिरने की वजह से वह सब लोगों के सामने शर्मसार हो रही है। उनका यह वीडियो आप काफी वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं इस पर कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं यूजर्स का कहना है कि शर्मिंदगी की भी हद होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button