Entertainment

बेटी आलिया ने किया महेश से शादी करने के लिए मना तो महेश ने दी जान से मा’रने की ध’मकी

वहीं अगर हम आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट की बात करें तो उनकी लाइफ काफी कंट्रोवर्शियल रही है। कई वर्ष पुरानी बात है स्टारडस्ट मैगजीन के लिए उन्होंने बेटी पूजा भट्ट के साथ लिप लॉक सीन दिया था यह फोटो शूट मैगजीन के कवर पेज पर छपा था जिसमें पूजा अपने पापा को ही स्मूच करती दिखी थी इस फोटो ने इतना बवाल खड़ा किया था कि पूजा और महेश भट्ट दोनों ने ही इस फोटो को फेक बताया था।

इस फोटो के कारण फैंस और आम लोग के दरमियान बहुत ज्यादा बवाल मच गया था, इस फोटो ने इतना तूल पकड़ा कि महेश भट्ट को जान से मारने की धमकी तक मिलने लगी थी। लोगों ने उन पर भारतीय सभ्यता को खराब करने और समाज में गंदगी फैलाने के आरोप तक लगाए थे।

Press Conference Of Showbiz | Photo Of Mahesh Bhatt Forrm The Press  Conference Of Showbiz Images - Bollywood Hungama

आपको बता दें विवाद इतना बढ़ गया था कि इसे खत्म करने के लिए महेश भट्ट को प्रेस कॉन्फ्रेंस तक करनी पड़ेगी लेकिन इससे उनकी मुसीबत कम होने की जगह और भी ज्यादा बढ़ गई थी। प्रेस कॉन्फ्रेंस की बात करें तो उन्होंने यह कह दिया था कि अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती तो मैं उससे शादी कर लेता इसके बाद खूब तमाशा हुआ और महेश भट्ट और विवाद में फंस गए।

बहुत अधिक विवाद बढ़ जाने के बाद महेश भट्ट ने सफाई देते हुए कहा कि फोटो शूट के बाद जिस तरह से उन पर आरोप लगाए रहे थे उससे वह डिप्रेशन में चले गए थे इसी डिप्रेशन के कारण उन्होंने पूजा से शादी करने जैसा बयान दे दिया था, लेकिन विवाद फिर भी नहीं थमा था।महेश भट्ट के निजी जीवन की बात करें तो महेश भट्ट ने 20 साल की उम्र में लारेन ब्राइट से शादी की थी।

Flashback Friday:The Hushed Wedding of Mahesh Bhatt & Soni Razdan |  PINKVILLA

शादी के कुछ समय बाद लॉरेन ने अपना नाम बदलकर किरण भट्ट कर लिया था इस शादी से उनके दो बच्चे हुए पूजा भट्ट और राहुल भट्ट हालांकि यह शादी लंबे समय तक नहीं चली और दोनों अलग हो गए।भट के पारिवार के विषय में बात करें तो भट्ट का पूरा ही परिवार फिल्मी दुनिया से जुड़ा हुआ है। आपको बता दें पूजा भट्ट के दादाजी नानाभाई भट्ट उनके चाचा मुकेश भट्ट के साथ विशेष फिल्म्स के कोफाउंडर हैं विशेष फिल्म्स भट्ट परिवार का ही प्रोडक्शन हाउस है आलिया के अलावा पूजा की एक और स्टेप सिस्टर है शाहीन भट्ट। उनका एक भाई भी है जिसका नाम राहुल भट्ट है।

पूजा के कजिन इमरान हाशमी विक्रम भट्ट और मोहित सूरी भी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं।आपको बता दें आलिया भट्ट ने अभी अपना 28 वां जन्मदिन मनाया था उनकी बर्थडे पार्टी फिल्ममेकर करण जौहर ने अरेंज की थी इस पार्टी में दीपिका पादुकोण,अयान मुखर्जी,अर्जुन कपूर, और मलाइका अरोड़ा जैसी स्लैब शामिल हुए थे। इस पार्टी में आलिया के ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर नहीं आ पाए थे क्योंकि वह इन दिनों करोना पॉजिटिव है।

Alia Bhatt - YouTube

वही अगर हम आलिया भट्ट की फिल्मी कैरियर की बात करें तो आलिया भट्ट ने बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में अभिनय दिखाया है। इनमे स्टूडेंट ऑफ द ईयर, हाईवे, हम्टी शर्मा की दुल्हनिया, उड़ता पंजाब, डियर जिंदगी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, राज़ी और गली बॉय हैं। अगर हम आलिया भट्ट की आगामी फिल्म की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी, ब्रह्मास्त्र और आर आर आर जैसी फिल्मों में अभिनय करते दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button