Entertainment

जब रात को दोनों बेटियों और पत्नी हेमा मालिनी को अकेला छोड़ जाते थे धर्मेंद्र, जानिए पूरा किस्सा

मुंबई। बॉलीवुड के हीमैन यानी एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) और ड्रीम गर्ल यानी एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema malini) की लव स्टोरी के चर्चे हमेशा से ही बॉलीवुड के गलियारों में मशहूर रहे हैं। दोनों की जोड़ी फिल्मों के साथ-साथ ऑफ स्क्रीन पर भी जबरदस्त हिट रही है। ये कपल कई बार अपने प्यार का इंजहार करते नजर आते हैं। कई बार इंटरव्यू के दौरान दोनों एक दूसरे के साथ अपनी खूबसूरत बॉन्डिंग शेयर करते नजर आते हैं । आज धरम पाजी अपना 86वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस दौरान हम आपसे धर्मेंद्र और हेमा का एक ऐसा किस्सा शेयर कर रहे हैं जो शायद ही आप जानते हो।

Hema Malini Opens Up On Her Marriage With Already Married, Dharmendra,  Says, 'I Never Took Him

हेमा मालिनी (Hema malini) और धर्मेंद्र (Dharmendra) की पहली मुलाकात फिल्म ‘तुम हसीन मैं जवान’ के सेट पर हुई थी। इस बाद इस जोड़ी ने 40 से ज्यादा फिल्मों में साथ काम किया। कहा जाता है कि धर्मेंद्र जी हेमा की अदाओं के इतने दीवाने हो गए थे। ये सच है कि जब धर्मेंद्र को हेमा मालिनी से प्यार हुआ था तब वो पहले से ही शादीशुदा थे और उनके चार बच्चे थे।

Hema Malini Opens Up About Her Marriage With Dharmendra: 'Didn't Get Enough  Time With Him'

लेकिन इसकी परवाह किए बिना धर्मेंद्र पाजी ने दसरी बार शादी रचाई, लेकिन हेमा के लिए धरम पाजी ने अपनी पहली पत्नी से कभी तलाक नहीं लिया था। पहली पत्नी प्रकाश कौर को बिना तलाक दिए ही हेमा मालिनी से शादी रचाई थी। हेमा मालिनी धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हैं। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी ईशा और छोटी अहाना देओल।

ये दौर धरम पाजी और उनके परिवार के लिए थोड़ा मुश्किल भरा जरुर रहा लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी। एक्टर ने अपने दोनों परिवार को बराबर का समय और प्यार दिया। एक इंटरव्यू में ईशा देओल ने इसका जिक्र किया है कि यू तो रोज पापा बचपन में हमसे मिलने आते थे लेकिन एक बात का हमेशा अफसोस रहता था कि वो कभी रात को हमारे साथ नहीं रुकते थे।

Esha Deol Twins With Dharmendra In White As They Happily Pose For Camera,  Give Father-Daughter

रात होते-होते वो हम तीनों को अकेले छोड़ जाते थे। हम तीन यानी मम्मी हेमा, छोटी बहन अहाना और मैं। इतना ही नहीं इस बारे में ईशा ने आगे कहा कि कभी कभी अगर पापा घर पर ही रुक जाते थे तो हम बहुत हैरान होते थे। मैं मम्मी से पूछा करती थी कि पापा ठीक तो है वो आज हमारे साथ रुक रहे हैं।

बता दें धमेन्द्र अब 86 साल के हो गए हैं। उनका भरा पूरा परिवार है। दिलचस्प बात यह है कि वह दोनों के ही करीब हैं। इन दिनों एक्टर अपनी जिंदगी अपने फार्महाउस पर सुकून में बिता रहे हैं। एक्टर की पहली पत्नी अपने दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ जुहू स्थित बंगले में रहती हैं।

Ahana Deol blessed with baby boy - IndiaTV News | Bollywood News – India TV

तो वहीं दूसरी पत्नी हेमा मालिनी भी जुहू में ही उनके बंगले से कुछ मीटर की दूरी पर ही दूसरे बंगले में रहती हैं।धर्मेंद्र पाजी लंबे वक्त से वह अपनी दोनों पत्नियों से दूर फार्महाउस पर रह रहे हैं। खेती-बड़ी और पशु पालन में ध्यान देते हैं। और इसी दिनचर्या में खुश रहते हैं। जब भी उनका परिवार से मिलने का मन करता है तो कुछ दिनों के लिए वो मुंबई आ जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button