Bollywood ActressEntertainment

अक्षय कुमार को कभी गे समझती थीं डिंपल, ट्विंकल से शादी से पहले ऐसा करने की रखी थी शर्त

खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) बॉलीवुड (Bollywood) के बेस्ट कपल्स में से एक माने जाते हैं। दोनों की जोड़ी और बॉन्डिंग उनके फैंस को बेहद पसंद है। लेकिन दोनों का मिलना इतना आसान नहीं था। ट्विंकल से शादी के लिए अक्षय को बहुत पापड़ बेलने लगे थे। ऐसे में आज हम दोनों की शादी और उनकी सास डिंपल (Dimpal Kapadia) से जुड़े एक किस्से के बारे में बता रहे हैं।

डिंपल कपाड़िया अक्षय को गे समझती थी

दरअसल अपनी बेटी ट्विंकल खन्ना की शादी अक्षय कुमार से करने से पहले अक्की की होने वाली सास डिंपल कपाड़िया उन्हें गे समझती थी, इसलिए उन्होंने शादी से पहले एक शर्त रखी थी, जिसे पूरा करने के बाद ही दोनों की शादी हो सकती थी।

साल 2016 में अक्षय और ट्विंकल, करण जौहर के शो में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी शादी और पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों के खुलासे किए थे। शो में ट्विंकल ने अपनी शादी को लेकर सबसे बड़ा खुलासा ये किया था कि उनकी मम्मी अक्षय को ‘गे’ समझती थी। उन्हें ये शक इसलिए हुआ क्योंकि उनकी एक जर्नलिस्ट फ्रेंड ने कहा था कि अक्षय ‘गे’ हैं।

डिंपल ट्विंकल से काफी खफा हो गई थीं

बस इस बात को लेकर डिंपल ट्विंकल से काफी खफा हो गई थीं। अक्षय ने भी इस बारे में बताया था कि जब वो ट्विंकल का हाथ मांगने के लिए मां के पास गए थे तो वे काफी असमंजस की स्थिति में थी और मेरे सामने एक खास शर्त रखी थी।

डिंपल कपाड़िया ने अक्षय को कहा था कि वह पहले ट्विंकल के साथ एक साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे उसके बाद ही शादी होगी। इसके लिए अक्षय मान गए और वह ट्विंकल के साथ रहने लगे। उन्होंने बताया था कि मां डिंपल उन्हें काफी नोटिस किया करती थीं। इस तरह शादी पहले ट्विंकल और अक्षय एक साल तक साथ रहे और फिर दोनों की शादी हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button