Entertainment

जब आमिर की वजह से घंटों बाथरूम में बैठकर रोई थी दिव्या भारती, सलमान ने ऐसे दिया था सहारा

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट कहे जाने वाले सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों ख़बरों में बने हुए है। आमिर खान अपनी प्रोफेशनल नहीं पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्ख़ियों में है। आमिर ने अभी हाल ही में अपनी पत्नी और फिल्म डायरेक्टर किरण राव से तलाक ले लिया है। आमिर और किरण अब पति-पत्नी नहीं रहे। किरण से तलाक लेने की वजह से वह इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे है। ऐसे में यह भी खबर हैं कि वह किरण राव से तलाक के बाद दंगल गर्ल फातिमा सना शेख से शादी करने वाले है, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है।

ऐसे में अगर हम आमिर खान के कैरियर के शुरूआती दिनों की बात करें तो उन्होंने अपनी एक्टिंग कैरियर के दौरान फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्या भारती को कुछ ऐसा बोल दिया था कि वह बाथरूम में जाकर रोने लगी थी। दिव्या भारती के लाइफ से हमेशा कोई न कोई कॉन्ट्र्रोवर्सी जुड़ी रही। चाहे वो उनको लेकर हिरोइनों की इनसिक्यॉरिटी हो या ऐक्टर्स से उनका झगड़ा।

रिपोर्ट्स की मानें तो लंदन में एक शो के दौरान आमिर खान को दिव्या भारती का व्यवहार पसंद नहीं आया था। वहीं जब दिव्या से पूछा गया तो उन्होंने कुछ और ही कहानी बताई थी। दिव्या भारती से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि उस घटना पर आमिर खान को माफी मांगनी चाहिए थी। उन्होंने बताया था कि शो के दौरान दिव्या से छोटी सी गलती हो गई थी, जिसे उन्होंने तुरंत कवर कर लिया था।

लेकिन आमिर खान को इस गलती के बारे में पता चला और उन्होंने कहा कि वो मेरे नहीं बल्कि जूही के साथ परफॉर्म करेंगे। हालांकि इस गलती के बारे में दिव्या ने बताया था। लेकिन उसके बारे में कहा जाता है कि दिव्या एक डांस स्टेप भूल गई थी जिसके कारण आमिर उनसे काफी गुस्सा हो गए थे।

दिव्या ने बताया था कि आमिर ने ये कहकर मेरे साथ परफॉर्म करने से इंकार कर दिया कि वो थके हुए हैं। इसके बाद सलमान खान आए और उन्होंने आमिर की जगह परफॉर्म किया। मैं आमिर के इस बर्ताव से बहुत आहत हुई थी और बाथरूम में बैठकर घंटों रोई थी, लेकिन मुझे कमजोर नहीं पड़ना था इसलिए मैंने बाहर जाकर परफॉर्म किया। मैं अब भी उनके बर्ताव से परेशान हूं और सलमान खान की शुक्रगुजार हूं। बता दें कि अब दिव्या भारती इस दुनिया में नहीं रही। 5 अप्रैल 1993 को उनकी बिल्डिंग से गिरकर मौत हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button