Entertainment

जब कपिल शर्मा को गिनने संग शादी करना लगता था नामुमकिन,बोले-मेरी कमाई से ज्यादा थी उसकी कार की कीमत

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने दम पर टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बनाई है.कपिल शर्मा के शो में बड़े से बड़े सेलेब्स भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचते हैं.शायद ही कोई ऐसा सेलेब्स हो जो कपिल को न जानता हो.कपिल ने अपनी मेहनत के बल पर ही ये मुकाम हासिल किया है.सोशल मीडिया पर भी कपिल की लंबी फैन फॉलोइंग है.हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में कपिल ने अपने संघर्ष कि दिनों को याद करते हुए.अपनी पत्नी गिन्नी से उनकी लव स्टोरी के बारे में भी बात की.

कपिल शर्मा ने अपनी और गिन्नी चतरथ की लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए बताया कि, जब मै और गिन्नी मिले तो वह मुझसे तीन से चार साल जूनियर था.जहां मैं कमर्शियल आर्ट्स में पीजी डिप्लोमा कर रहा था तो वहीं गिन्न उस समय जालंधर कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही थी.
उस समय पैसों की बहुत किल्लत थी.इसी वजह से मैं अपनी पॉकेट मनी निकालने के लिए थिएटर करता था और इसी वजह से मैं एक कॉलेज से दूसरे कॉलेज जाता रहता था.कपिल ने इस बारे में आगे बात करते हुए कहा,कि गिन्नी बहुत अच्छी स्टूडेंट थी, इसलिए मैंने उसे अपना असिस्टेंट बनाने का फैसला लिया.माजकिया लहजे में बात करते हुए कपिल ने कहा वैसे शादी के बाद वो मेरी टीचर बन गई है.
आज कपिल शर्मा इंडस्ट्री के बड़े नाम हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था कि कपिल के पास पैसे नहीं हुआ करते थे.एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी के बारे में बताते हुए कपिल ने आगे कहा कि जब उन्हें इस बात के बारे में पता चला कि गिन्नी उन्हें पसंद करती हैं तो मैंने उससे कही कि जिस कार में तुम आती हो वो मेरे परिवार की कमाई से भी ज्यादा कीमत की है.इसलिए हमारे बीच रिश्ता नहीं हो सकता है.
कपिल शर्मा  और गिन्नी अपनी शादी-शुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं.कई मौको पर मे अपनी पत्नी के बारे में बात करते रहते हैं.पहले भी इंटरव्यू में कपिल ने अपनी पत्नी गिन्नी के बारे बात करते हुए कहा था कि गिन्नी उनकी सबसे बड़ी ताकत हैं.उन्होंने हर बुरे वक्त में कपिल का साथ दिया है.
अगर बात करें कपिल शर्मा की शादी शुदा लाइफ की तो उन्होंने गिन्नी चतरथ के साथ साल 2018 में शादी की थी.इसके एक साल बाद 2019 में गिन्नी ने बेटी को जन्म दिया.जिसका नाम उन्होंने अनायरा रखा है। अब कपिल का एक प्यारा सा बेटा भी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button