Entertainment

जब जैकलिन ने कई रातें सलमान खान के साथ फार्म हाउस पर गुजारी थी तब

श्रीलंकन ब्यूटी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) बॉलीवुड का जाना-माना चेहरा है. बॉलीवुड में कई बड़ी हिट फिल्मे भी दे चुकी है. लेकिन, पिछले कई दिनों से उनका करियर से लेकर उनके निजी जीवन में उथल-पुथल मची हुई है. इन दिनों जैकलीन 200 करोड़ रूपये के रंगदारी के मामले का हिस्सा बनी हुई हैं.

खबरों कि मानें तो ED ने 200 करोड़ रूपये में सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) को गिरफ्तार किया था. इस मामले की जांच में खुलासा हुआ की सुकेश के जैकलिन के साथ भी रिश्ते हैं और वो जैकलिन पर काफी पैसा खर्च कर चुके हैं, जिसकी किमत करोड़ों रूपये बताई जा रही है. रिपोर्ट में बताया गया कि जैकलीन को सुरेश महंगे-महंगे गिफ्ट दे चुके हैं.

कोरोना काल में भी रही चर्चा में जैकलिन ही नहीं सुरेश नोरा फतेही (Nora Fatehi) को भी महंगे गिफ्ट दे चुके है, जैसे BMW गाड़ी और iPhone देने की बात सामने आई है. जैकलिन पिछले साल कोरोना काल में भी काफी चर्चा में रही थी. क्योंकि उन दिनों वो बॉलीवुड के दंबग खान (Dabang Khan) यानी की सलमान खान (Salman Khan) के फार्म हाउस पर पूरे लॉकडाउन (lockdown) रही थी. उस दौरान जैकलिन की कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी. उन दिनों सलमान के अलावा फार्म हाउस पर कोई भी नहीं था.

स्टार की इन कमजोरियों का फायदा उठा रहा था सुकेश खबरों की मानें तो शातिर सुकेश चंद्रशेखर बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों से यूं ही नहीं नजदीकियां बढ़ा रहा था. इसके पीछे उसकी सोची-समझी चाल थी. सेलिब्रिटीज के साथ ली गई तस्वीरों के जरिए वो अपने टारगेट्स पर धौंस जमाने और उन्‍हें भरोसे में लेने के लिए करता था. सोशल मीडिया पर सुकेश और जैकलिन की फोटो में दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक दिखाई दे रहे हैं जबदस्त वायरल हुई.

ED के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुकेश इन सेलेब्‍स से नजदीकी का इस्‍तेमाल करके और कई डील्‍स करना चाहता था, जैकलीन व अन्‍य बॉलीवुड स्‍टार्स के साथ तस्‍वीरों के जरिए वह अपने शिकार को यकीन दिला देता कि वह बड़ा रसूखदार शख्‍स है. फिर सुकेश अपना जाल बिछाता था.

इतना ही नहीं सुकेश के वकील अनंत मलिक ने कोर्ट में दावा करते हुए कहा था कि ‘जैकलीन और उनके क्‍लाइंट एक रोमांटिक रिलेशनशिप में थे.’ लेकिन, जैकलिन के प्रवक्ता ने इस दावे को गलत बताया था और 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुकेश मुख्‍य आरोपी है और इसी केस की जांच करते हुए ईडी के हाथ जैकलीन और नोरा तक पहुंचे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button