Entertainment

जब सबके सामने जया बच्चन ने मार दिया था रेखा को थप्पड़, देखते रह गए थे अमिताभ!

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) की लव स्टोरी एक समय काफी सुर्ख़ियों में रही थी. ख़बरों की मानें तो फिल्म ‘दो अंजाने’ के सेट्स पर रेखा और अमिताभ की आंखें चार हुई थीं जिसके बाद दोनों की नजदीकियों की ख़बरें अक्सर सामने आने लगी थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर की यह ख़बरें जब अमिताभ की वाइफ जया बच्चन (Jaya Bachchan) के कानों तक पहुंचीं तो वो बेहद परेशान हो उठी थीं.

rekha amitabh bachchan love story: rekha replied on falling in love with amitabh  bachchan know why extra marital affairs cant be healthy - अमिताभ बच्चन से  प्यार करने पर रेखा ने दिया

आज के इस आर्टिकल में हम आपको अमिताभ बच्चन, रेखा और जया बच्चन से जुड़े एक ऐसे वाकये के बारे में बताएंगे जिसके एक समय खूब चर्चे हुए थे. ख़बरों की मानें तो एक बार जया बच्चन ने अमिताभ के कथित अफेयर से तंग आकर रेखा को चांटा तक जड़ दिया था. यह पूरा मामला फिल्म ‘राम बलराम’ से जुड़ा हुआ है. कहते हैं कि इस फिल्म में अमिताभ के साथ रेखा को कास्ट किया था और फिल्म के प्रोड्यूसर टीटो जया के अच्छे दोस्त थे.

ऐसे में रेखा ने टीटो से कहकर रेखा को फिल्म राम बलराम से बाहर करवाना चाहा और उनकी जगह फिल्म में जीनत अमान को लेने की बात कही, टीटो इस बात को मान भी गए. हालांकि, रेखा भी कुछ कम नहीं थीं, उन्होंने प्रोड्यूसर टीटो को फिल्म में फ्री में काम करने का ऑफर दे दिया, जिसके बाद टीटो ने रेखा को फिल्म से नहीं निकाला. आपको बता दें कि रेखा उस ज़माने की टॉप की एक्ट्रेस थीं ऐसे में उनका फिल्म में होना वो फ्री में एक फायदे का सौदा था.

बहरहाल, एक दिन जया खुद फिल्म के सेट्स पर पहुंच गईं और यहां उन्होंने अमिताभ और रेखा को साथ बैठकर अकेले में बात करते देख लिया था. कहते हैं इसके बाद गुस्से में तमतमाई जया ने पूरी यूनिट के सामने रेखा को चांटा मार दिया था. इस घटना को देख हर कोई अवाक रह गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस घटना के बाद अमिताभ बच्चन भी चुपचाप सेट से उठकर चले गए थे. अमिताभ, जया और रेखा आखिरी बार फिल्म ‘सिलसिला’ में साथ नज़र आए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button