Entertainment

बिग बी के पैर पकड़कर जब गिड़गिड़ाई थी करीना, कह रही थीं ‘पापा को मत मारो प्लीज’

बॉलीवुड में आज कई स्टार किड्स डेब्यू कर चुके हैं, जो कि इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने की जद्दोज़हद में जोरो से लगे हैं। वहीं अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। करीना कपूर ने बॉलीवुड के हर बड़े कलाकार के साथ काम किया। आज इंडस्ट्री में उनकी डिमांड सबसे ज्यादा है। कोई भी बड़ा डायरेक्टर करीना को अपनी फिल्म में लेना चाहता है।लेकिन आज से कई साल पहले भी फिल्में बना करतीं थी। इन फिल्मों से जुड़े किस्से भी अपने आप में काफी दिलचस्प होते थे। आज हम आपको अपने पोस्ट के जरिए ऐसा ही एक पुराना किस्सा बताएंगे । जिसमे करीना कपूर ने ऐसी हरकत की थी जिसे देखने के बाद हर कोई चौंक गया था। करीना की वो हरकत थी बिग बी यानी अमिताभ बच्चन के पैर पकड़कर रोने की।

When Young Kareena Kapoor Saw Amitabh Bachchan As An Evil Person For Thrashing Randhir Kapoor - Check Out!

अमिताभ बच्चन अक्सर अपने ब्लॉग में पुराने दिनों के पलों को लिखते हैं । हाल ही में उन्होंने करीना कपूर को लेकर एक ब्लॉग लिखा जिसमे उस बात का जिक्र था । जिसमे करीना कपूर ने अमिताभ बच्चन के पैर पकड़कर उनसे कुछ गुजारिश की थी। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में अपनी पुरानी फिल्म पुकार के बारे में लिखा। अमिताभ ने लिखा कि उनकी टीम गोवा में शूटिंग कर रही थी। उस शूटिंग में करीना कपूर भी मौजूद थी। जिन्होंने एक गुलाब की फूलों वाली खूबसूरत टोपी पहन रखी थी। इस फिल्म में एक एक्शन सीन शूट होना था। जिसमे अमिताभ को रणधीर कपूर को पीटना था। जैसे ही ये सीन शुरु हुआ और रणधीर कपूर पर अमिताभ ने धावा बोला। वैसे ही करीना कपूर सेट के बीच में से निकलकर आई और बिग बी के पैरों से लिपट गई।

णधीर कपूर ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘पुकार’ में काम किया था। यह बात उसी समय की है जब फिल्म ‘पुकार’ की शूटिंग चल रही थी और उस समय करीना कपूर काफी छोटी थी । करीना अपने पिता के साथ फिल्म के सेट पर पहुंची थी। उस दिन बिग बी और रणधीर के बीच फाइट का सीन फिल्माया जाना था। जैसे ही शूटिंग शुरू हुई अमिताभ ने रणधीर पर फाइट सीन फिल्माना शुरू कर दिया।

इस दौरान करीना दौड़कर आई और अमिताभ से रोते हुए गुजारिश करने लगी कि वो उनके पिता की पिटाई ना करें। दरअसल करीना ने सीन को असल मान लिया था। इस दौरान करीना के पैर में भी चोट आई थी। जब करीना ने ये हरकत की थी तो वो महज 4 साल की थीं। करीना अमिताभ को रोते-रोते बोलने लगीं ‘प्लीज मेरे पापा को मत मारिए’। करीना की ये मासूमियत देख वहां बैठे सभी लोग हंसने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button