Entertainment

जब शादी से पहले से’क्स पर बयान देकर रेखा ने मचाया बवाल, इत्तेफाक है कि कभी नहीं हुईं प्रेग्नेंट

हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और सदाबहार अभिनेत्रियों की बात करें तो इस लिस्ट में दिग्गज अभिनेत्री रेखा का नाम भी प्रमुखता से शामिल है। रेखा अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी पूरी दुनिया में सुर्खियों में रहती हैं। रेखा की पर्सनल लाइफ की भी अक्सर चर्चा होती रहती है।

Throwback: This Was The Real Reason Behind Rekha And Amitabh Bachchan's  Breakup

66 साल की उम्र में भी रेखा खूबसूरती के मामले में आज भी अभिनेत्रियों को मात देती हैं। रेखा ने अपने समय में फिल्मों के साथ-साथ अपने अफेयर्स और निजी जीवन को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी हैं। सभी इस बात से वाकिफ हैं कि रेखा कई पुरुषों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं, लेकिन वे लंबे समय से अकेले हैं।

कई अभिनेतो से चला था रेखा का अफेयर

रेखा का बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के साथ अफेयर रहा है। 1990 में उनकी शादी बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से हुई थी, लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई। एक साल के अंदर ही दोनों का तलाक हो गया। कुछ महीने बाद मुकेश अग्रवाल ने आत्महत्या कर ली। इसके बाद रेखा ने दोबारा शादी नहीं की।रेखा जहां अपने बॉलीवुड करियर के पीक पर थीं, वहीं वह अक्सर अपने अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में रहती थीं, वहीं इस दौरान वह अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों का हिस्सा बनीं। इस दौरान उन्होंने कई चौंकाने वाले बयान दिए।

Rekha's Marriage Story, Married Mukesh Agarwal In A Hurry For A Legitimate  Surname, Ended Up Crying

किताब में लिखी पूरी जिंदगी

रेखा-कैसी पहले जिंदगी’ में इसका जिक्र है। इस किताब में आपको रेखा की पूरी जिंदगी पढ़ने, सुनने और देखने को मिलेगी। ऐसी ही एक कहानी का जिक्र करते हुए किताब में लिखा है कि, एक बार एक पत्रकार को दिए इंटरव्यू के दौरान रेखा ने कहा था कि अगर आपको किसी पुरुष के करीब जाना है तो आप सिर्फ सेक्स के जरिए जा सकते हैं। तुम किसी पुरुष के बहुत करीब नहीं जा सकते जब तक कि तुमने उसके साथ यौन संबंध न बनाए हों।

ANR National Awards conferred to Sridevi, Rekha- Cinema express

रेखा शादी से पहले अपने सेक्स स्टेटमेंट को लेकर भी सुर्खियों में रही थीं। एक्ट्रेस ने शादी से पहले सेक्स से इनकार करने वालों को पाखंडी बताया. उन्होंने कहा था कि, अगर शादी से पहले सेक्स होता है, तो यह स्वाभाविक है और जो लोग कहते हैं कि एक लड़की को अपने हनीमून से पहले सेक्स नहीं करना चाहिए, तो वे बकवास करते हैं क्योंकि वे खुद पाखंडी हैं। उन्होंने आगे कहा कि यह महज एक इत्तेफाक था कि मैं कभी प्रेग्नेंट नहीं हुई।

बता दें कि रेखा का सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ कई सालों तक अफेयर रहा, लेकिन अमिताभ की शादी के कारण यह रिश्ता खत्म हो गया।इसके बाद रेखा ने दिवंगत अभिनेता विनोद मेहरा के साथ अपने संबंधों को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं, लेकिन यह रिश्ता भी खत्म हो गया। रेखा बाद में मुकेश अग्रवाल से मिलीं और जल्द ही दोनों ने मुंबई के जुहू के मुक्तेश्वर देवालय मंदिर में रात करीब 10 बजे शादी कर ली। लेकिन यह रिश्ता भी दुखद रूप से समाप्त हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button