Entertainment

जब सलमान खान ने अपने बहन अर्पिता के हसबेंड आयुष को कहा- तू बार-बार यहां क्यों आता है?

बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान और उनके बहनोई आयुष शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म अंतिम:द फाइनल ट्रुथ को लेकर खूब चर्चे में हैं। दोनों इस फ़िल्म का प्रमोशन खूब जोरो शोरो से कर रहे हैं और इसी सिलसिले में दोनों हाल ही में कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी पहुंचे थे। जिसका एक प्रोमो वीडियो लोगों के सामने आया है। इस वीडियो में कपिल शर्मा सलमान खान, आयुष शर्मा, महिमा मकवाना और फ़िल्म के डायरेक्टर महेश मांजरेकर के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

Salman khan and ayush sharma

कपिल शर्मा ने पूछे सलमान और आयुष से सवाल :- यही नही इस प्रोमो वीडियो में कपिल आयुष शर्मा से एक सवाल पूछते हैं, ‘जैसे आप घर पर मिलते हो तो फैमिली मेंबर की तरह बैठते हो, लेकिन जब सेट पर आप सलमान भाई के सामने खड़े होते हो तो कितना फर्क आपको दिखता है? इस पर आयुष कहते हुए नजर आते हैं, ‘बहुत ज्यादा फर्क होता है।

Ayush sharma

लगभग दूसरे-तीसरे दिन हम इनसे मिलने जाते हैं और हंसी-मजाक करके घर वापस आ जाते हैं। एक बार ऐसा हुआ था कि अर्पिता घर से बाहर गई हुई थी और मैं भाई से मिलने गया था। भाई ने बोला- तू बड़ा अजीब इंसान है। तू बार-बार यहां क्यों आता है?’ आयुष की ये बात सुनकर वहां बैठे कपिल, सलमान और सभी लोग जोर-जोर से हँसने लगते हैं।

Salman khan and kapil sharma

यही नही शो के दौरान कपिल सलमान से भी एक सवाल पूछते हैं, ‘रियल लाइफ में आप एक बेडरूम हॉल वाले घर में रहते हैं। रियल लाइफ में आप अपने ऊपर खर्चा नहीं करते हैं? इसके जवाब में सलमान खान कहते हैं, ‘कभी-कभी उन्हीं चीजों पर खर्चा होता है, जिस पर आप करते हो, लेकिन आजकल बहुत कम हो गया है’।

Case filed against Mahesh Manjrekar for slapping a person | एक्टर Mahesh Manjrekar ने सड़क पर की मारपीट, दर्ज हुई FIR | Hindi News, बॉलीवुड

महेश मांजरेकर ने किया है फ़िल्म का डायरेक्शन :- मालूम हो कि इस शो के दौरान सलमान खान अर्चना पूरन सिंह के साथ ‘पहला-पहला प्यार है’ गाने पर भी डांस करते नजर आएंगे जो की इस रविवार टेलीविजन पर टेलीकास्ट होगा। वैसे आपको बता दें कि यह पहली बार है जब सलमान खान और आयुष शर्मा एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

सलमान खान ने बहनोई के सामने उतारी शर्ट, विघ्नहर्ता गाने में आयुष शर्मा को दिखाए 6 पैक एब्स | Salman Khan Ayush Sharma film Antim the final truth first song released

एक ओर जहां सलमान खान इस फ़िल्म में एक सिख कॉप की भूमिका में दिखाई देंगे तो वही दूसरी ओर आयुष ने एक खतरनाक गैंगस्टर का रोल किया है। 26 नवंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली इस फ़िल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है और सलमान खान ने इसे प्रोड्यूस किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button