Entertainment

जब डायरेक्टर ने दीपिका पादुकोण को सरेआम कर लिया ‘KISS’ शर्म से पानी_पानी हो गई थी एक्ट्रेस, फिर ऐसे संभाली बात

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड फैन्स की पसंदीदा ऐक्ट्रेस हैं। वह अपने डायरेक्टर्स की भी चहेती रही हैं। इनमें से एक डायरेक्टर हैं होमी अदजानिया। दीपिका ने उनके साथ कॉकटेल, फाइंडिंग फैनी और राब्ता में काम किया है। होमी और दीपिका की अच्छी दोस्ती है और वह उनके साथ अक्सर फोटोज शेयर करते रहते हैं। हालांकि ‘फाइंडिंग फैनी’ के दौरान वह जोश में होश खो बैठे थे। रिपोर्ट्स थीं कि होमी ने दीपिका को बाहों में भरकर जबरदस्ती किस कर लिया था। दीपिका उस वक्त रणवीर के साथ डेटिंग कर रही थीं। होमी अदजानिया की हरकत पर वह असहज हो गई थीं लेकिन तुरंत सिचुएशन संभाली। बाद में होमी और दीपिका की तस्वीरें सुर्खियों में रही थीं।

रैपअप पार्टी में हुई थी ‘किस कॉन्ट्रोवर्सी’: दीपिका पादुकोण ने डायरेक्टर होमी अदजानिया के साथ 3 फिल्में की हैं। दीपिका कॉकटेल को अपनी जिंदगी का टर्निंग पॉइंट मानती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि इस फिल्म के बाद उन्हें फिल्मों की समझ आ पाई थी। फिल्म के डायरेक्टर होमी अजानिया थे। उनके साथ दीपिका ने फाइंडिंग फैनी में भी काम किया था। इस फिल्म की रैपअप पार्टी में कुछ ऐसा हुआ था कि यह कॉन्ट्रोवर्सीज में आ गई थी।

दीपिका ने संभाल ली थी सिचुएशन: दरअसल होमी अदजानिया ने दीपिका को फोटोग्राफर्स के सामने जोर से किस करना शुरू कर दिया। यह 2014 की बात है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, होमी उस वक्त काफी नशे में थे। उन्होंने दीपिका को जोर से पकड़ा और किस करने लगे। होमी की इस हरकत से दीपिका थोड़ी शर्मिंदा हुईं। उन्होंने होमी को हटाने की कोशिश की। वहां कोई सीन क्रिएट न हो इसलिए वह हंसकर फोटोग्राफर्स को पोज देने लगीं।

Homi Adajania Kisses Deepika Padukone in public Inspite of Her Refusal! - YouTube

पार्टी में बाद में पहुंचे थे रणवीर:उस वक्त दीपिका रणवीर को डेटिंग कर रही थीं और वह इस पार्टी में देर से पहुंचे थे। हालांकि होमी की ये हरकत फोटोग्राफर्स के कैमरों में कैद हो चुकी थी और यह खबर सुर्खियां बन गई थी। इस घटना के तीन साल बाद दीपिका ने होमी की फिल्म राब्ता में गेस्ट अपीयरेंस दी थी। शूटिंग के दौरान होमी ने दीपिका के साथ तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वह दीपिका को पकड़े थे और वह पाउट बनाए थीं। खबरें थीं कि रणवीर होमी के साथ दीपिका की ऐसी तस्वीर देखकर नाराज हो गए थे।

Cocktail director Homi Adajania: I wanted people to leave the theatre knowing that Deepika Padukone is a reliable actor | PINKVILLA

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button