Entertainment

जब नौकर ने कर दी थी सलमान खान की पिटाई, ऐसा था पिता सलीम खान का रिएक्शन

बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शुमार सुपरस्टार सलमान खान आये दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। जब भी भाई जान की कोई फ़िल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होती है तो दर्शक उसे खूब देखना पसंद करते हैं। उनकी फ्लॉप फिल्में भी 100 करोड़ से ऊपर का बिजनेस करती हैं। ऐसे में आप लोगों की दीवानगी का अंदाजा लगा सकते हैं की वो किस हद तक सलमान खान को पसंद और उनकी इज्जत करते हैं। लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि दुनिया भर में अपने अभिनय से लोगों को दीवाना बनाने वाले सलमान खान की एक बार उनके नौकर ने पिटाई कर दी थी।

नौकर ने कर दी थी सलमान और अरबाज की पिटाई :-

Arbaaz Khan: I am getting work on my own merit, not because I am Salman  Khan's brother - Movies News

जी हां, सही पढ़ा आपने और इस बात का खुलासा खुद सलमान खान ने कपिल शर्मा के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में किया था। सलमान ने बताया था कि जब वह और उनके भाई अरबाज बेहद छोटे थे। तब उनके डैडी सलीम खान किसी काम के लिए बाहर गए हुए थे और उसी दौरान घर में नई नई पेंट हुई थी। दीवारें भी पूरी साफ थीं। ऐसे में सलमान और अरबाज ने दीवारों पर लात मारना शुरू कर दिया था। सलमान ने बताया कि उनके बचपन में खेल ऐसे ही हुआ करते थे। दीवार पर लात मारने के दौरान वे ये देख रहे थे कि किसकी लात सबसे ऊपर तक जाती हैं।

सलीम खान ने भी लगाए थे दो थप्पड़ :-

He took Arbaaz's scolding on him, he earned my respect”: Salim Khan praises  son Salman Khan

सलमान खान ने आगे बताया कि उन्हें ऐसा करते हुए उनके एक नौकर ने देख लिया जो उनके घर पर काफी लंबे समय से काम कर रहा था और क्योंकि वह बेहद पुराना था इसलिए उसने उन्हे और अरबाज को थप्पड़ जड़ दिया था। हालांकि नौकर से मार खाने के बाद दोनों रोने लगे थे और अपने डैडी के पास शिकायत करने गए थे। लेकिन जब डैडी ने बुलाकर उस नौकर से पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया, इन्हें क्यों मारा? तो उस नौकर ने सलीम खान को बताया कि उन्होंने नई पेंट करवाई दीवारों को गंदा कर दिया था। बस फिर क्या था डैडी ने भी इन बातों को सुन सलमान और अरबाज को दो थप्पड़ जड़ दिया था।

जल्द ही टाइगर 3 के साथ आएंगे बड़े पर्दे पर नजर :-

Have you heard? Salman Khan all beefed up for 'Tiger 3'

वही एक बार सलीम खान ने कपिल शर्मा के शो के दौरान बताया था कि उनके घर में नौकर काफी पुराने हैं और उनकी पत्नी नौकरों की बेहद इज्जत करती हैं। इसके अलावा बात करें अगर सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो एक्टर जल्द ही फ़िल्म टाइगर 3 के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले है। इस फ़िल्म में उनके साथ कटरीना कैफ लीड रोल में और इमरान हाशमी विलेन के रूप में नजर आएंगे। टाइगर 3 के अलावा सलमान ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’, ‘कभी ईद कभी दिवाली’, और ‘किक 2’ में भी नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button