Entertainment

‘मुझे बच्चे चाहिए लेकिन पति नहीं’ आखिर शिल्पा शेट्टी ऐसा क्यों चाहती थी !

बॉलीवुड में ऐसे कई सितारें हैं जो बेस्ट कपल्स की लिस्ट में शुमार हैं। ये कपल्स आये दिन अपने फोटोज और वीडियोस से अपने फैन्स को खुश करते रहते हैं। इनकी एक मात्र झलक ही काफी होती हैं। बॉलीवुड के परफेक्ट जोड़ियों में बहुत से नाम से शामिल हैं और इन्ही में से एक हैं शिल्प शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा की जोड़ी। इनदोनों की जोड़ी बिल्कुल परफेक्ट मानी जाती हैं।

Shilpa Shetty: For me, women and empowerment mean the same

इतना ही नही दोनो की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं और इनका नाम उन कपल्स की लिस्ट में शामिल है जिनके बीच ना तो आज तक किसी भी झगड़े की खबर आई ना ही किसी के साथ लिंकअप्स की। लेकिन एक वक्त था जब शिल्पा और राज के बीच रिश्ते खराब हो गए थे। दरअसल उन दिनों शिल्पा राज से ज्यादा अपने काम को महत्व देती थी इस कारण राज उनसे बेहद नाराज हो गए थे। शिल्पा का मानना हैं कि वह उम्र भर अपने पति राज भर निर्भर नही रह सकती, इस कारण उन्होंने अपने काम पर ज्यादा ध्यान देना शुरू किया।

मुझे बच्चे चाहिए लेकिन पति नहीं

Photos: Shilpa Shetty Kundra celebrates her birthday with hubby Raj Kundra  and kids- Viaan and Samisha | Hindi Movie News - Times of India

एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने अपनी शादी को लेकर बात की थी, बताया था कि जब वो 17 साल की थी तब से वह काम कर रही हैं। लाइफ में एक वक्त आया जब उन्हें लगा कि उन्होंने सब कुछ हासिल कर लिया हैं लेकिन फिर भी 32 साल की उम्र में वह शादी के लिए तैयार नही थी। शिल्पा ने आगे बताया कि वह एक बच्चा पैदा करना चाहती थी और सभी कारणों में से एक ये भी कारण था कि उन्होंने शादी के लिए हामी भरी। मगर अपने शादी के फैसले से वह काफी डरती थी क्योंकि उनका मानना था कि शादी के बाद एक पत्नी, एक बहु और एक माँ बनने के बाद उनका करिअर उनसे छूट जाएगा। लेकिन फिर भी इन सब चीजों को अनदेखा कर उन्होंने शादी करने का फैसला किया।

Shilpa Shetty Kundra Shares A Pictures Of Raj Kundra With Children, Viaan  And Samisha

अपनी शादी पर बात करते हुए शिल्पा ने आगे बताया कि जिस वक्त उन्होंने शादी करने का फैसला किया, उस वक़्त उनका करियर एक बेहतर रास्ते पर था, लेकिन राज ने उन्हें शादी को लेकर अल्टीमेटम दे दिया था। राज ने उन्हें यह साफ कर दिया था कि या तो वह शादी पर विचार करें या फिर अपने रिश्ते को हमेशा हमेशा के लिए भूल जाये। फिर शिल्पा को भी यही सही लगा और उन्होंने शादी करने का फैसला लिया क्योंकि उन्हें अपने लाइफ के परफेक्ट आदमी का चुनाव करना था।

शादी के बाद आती है ज़िम्मेदारी

Raj Kundra, sister Reena debunk his ex-wife Kavita's claim that Shilpa  Shetty caused rift in relationship | Entertainment News,The Indian Express

शिल्पा का मानना हैं कि आज कल के मॉडर्न जमाने में जहां लड़कियां अपने पसंद के कपड़े पहनना, घूमना पसंद करती हैं। ठीक उसी तरह वह भी हैं। वह अपनी जिंदगी अपने शर्तों पर और अपने पसंद से जीती हैं। उन्होंने आगे बताया कि शादी के बाद जिंदगी में बदलाव आते हैं। उन्हें अपने साथ साथ अपने ससुरालवालों का भी ख्याल रखना पड़ता हैं, जिसके लिए शायद सब लड़कियां तैयार नही होती। हालांकि शिल्पा का मानना हैं कि सारे रिश्तों में ऐसा होना जरूरी नही, अगर आपने शादी करने का फैसला लिया हैं तो आप अपने पार्टनर से शादी से पहले बात कर इन चीजों का हल निकाल सकती हैं।

Pic: Shilpa Shetty and husband Raj Kundra spotted after a family lunch

वही अगर बात करें शिल्पा के वैवाहिक जीवन की तो शिल्पा राज कुंद्रा की दूसरी बीवी हैं। राज की पहली बीवी का नाम कविता था। मगर किन्ही कारणों से राज ने उनसे तलाक ले लिया और शिल्पा से शादी कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button