Entertainment

इतने सालों बाद खुली युवराज सिंह और सानिया मिर्जा के रिश्ते की पोल

इंडियन क्रिकेट में बहुत सारे ऐसे सुनहरे पल रहे हैं जिनको सुनहरे अक्षरों से इतिहास की किताब में दर्ज किया गया है. वहीं साल 2007 में ही एक ऐसा कारनामा हुआ था जब युवराज सिंह ने इंग्लैंड के खिलाफ एक ओवर में छह छक्के जड़कर अलग ही कारनामा कर दिखाया था सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह की हम बात कर रहे हैं. हाल ही में युवराज सिंह ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. वहीं इसके बाद युवराज सिंह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं इनसे जुड़े कई दिलचस्प और मजेदार खुलासे हो रहे हैं.

Why is Sania Mirza 'offended' by Yuvraj Singh's friendship day video?

12 दिसंबर को युवराज सिंह ने 40 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. इसी दौरान उनकी लाइफ से जुड़ा एक दिलचस्प खुलासा भी देखने को मिल रहा है. बता दें जन्मदिन के मौके पर युवराज सिंह को कई सेलिब्रिटीयो ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी. वहीं इसी दौरान शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा ने भी युवराज सिंह को एक खास अंदाज में बधाई दी, जिसके बाद युवराज सिंह और सानिया मिर्जा के रिश्ते की पोल खुल गई है.

बता दें, सानिया मिर्जा ने युवराज सिंह को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा कि “हैप्पी बर्थडे मोटू. 18 साल की दोस्ती के बाद भी जब तुम बोलते हो तो मेरे चेहरे पर वो ही कन्फ्यूजन वाले एक्सप्रेशन होते हैं. आपका यह जन्मदिन बेहद शानदार रहे. वहीं इस मजेदार पोस्ट के साथ सानिया मिर्जा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर भी शेयर की है. जिसमें देखा जा सकता है कि युवराज सिंह और सानिया मिर्जा दिखाई दे रहे हैं.

Yuvraj Singh Wiki, Biography, Personal Details, Career, Networth, Wikipedia  - Indianactorwiki.in

वहीं सानिया मिर्जा इस पोस्ट में अपनी बच्ची के साथ दिखाई दे रही है और यह तस्वीर काफी पुरानी लग रही है युवराज सिंह के जन्मदिन के मौके पर क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी इनको बधाई दी है. और इसके साथ ही इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल IIC ने भी युवराज सिंह को बधाई देते हुए इनके रिकॉर्ड के बारे में लिखा वही बीसीसीआई ने युवराज सिंह को जन्मदिन की बधाई दी है.

युवराज सिंह के क्रिकेट कैरियर की बात करें तो इन्होंने साल 2000 में केन्या के खिलाफ डेब्यू किया था और अपने बेहतरीन क्रिकेट कैरियर के दौरान अपने बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत भारत को कई सारे मैच दिलाई वहीं इस क्रिकेटर ने साल 2019 में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया था युवराज सिंह ने अपने कैरियर के दौरान 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी-20 मुकाबले भारत के लिए खेलें हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button