EntertainmentLatest New Hindi Webseries 2021News

ZEE5 announces third season of hit series Abhay

ज़ी5 ने सफल फ्लैगशिप फ्रैंचाइज़ी ‘अभय’ का तीसरा सीज़न किया घोषित!

 

भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 ने 2019 में ओरिजिनल सीरीज अभय के साथ क्राइम थ्रिलर स्पेस में बेंचमार्क स्थापित किया है। शो ने 2020 में एक और सफल सीजन के साथ वापसी की है जिसके बाद प्रशंसकों की लालसा बढ़ गयी। नई किस्त के लिए आधिकारिक तौर पर इंतजार अब कम हो गया है क्योंकि कलाकारों और क्रू ने अभय 3 की शूटिंग शुरू कर दी है।

 

कुणाल खेमू जांच अधिकारी अभय प्रताप सिंह के रूप में वापसी कर रहे है, जिनके पास एक क्रिमिनल माइंड है और एक मामले को सुलझाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। शा नेगी, निधि सिंह, ऋतुराज सिंह और एलनाज़ नौरोज़ी, जो पहले सीज़न का हिस्सा थे, सीज़न 3 में भी अपने सफल करैक्टर में लौटेंगे। इसके अतिरिक्त, नए कलाकर भी शामिल होंगे हालांकि जिससे जुड़ी जानकारी अभी तक गोपनीय रखी गयी है।

 

पहले दो सीज़न का निर्देशन करने वाले केन घोष इस सफल फ्रैंचाइज़ी के तीसरे सीज़न का भी निर्देशन कर रहे हैं। पहले दो सीज़न दर्शकों के बीच हिट थे क्योंकि यह किसी भी अन्य क्राइम थ्रिलर के विपरीत था और अब अभय 3 का 2022 में प्रीमियर होने के साथ, प्रशंसक इसे बड़ा, बोल्ड और वाइल्डर होने की उम्मीद कर सकते हैं।

 

ज़ी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा,”देश के सबसे बड़े घरेलू डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के रूप में, यह ताजा और मनोरंजक कंटेंट प्रदान करने का हमारा निरंतर प्रयास है और अभय के साथ, हम क्राइम थ्रिलर शैली में उद्योग के लिए एक बेंचमार्क स्थापित कर रहे हैं। अभय, जो कि ज़ी5 की सबसे सफल और लोकप्रिय फ्रैंचाइज़ी में से एक है, उन्होंने अपने अद्वितीय चित्रण के साथ दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। और, अभय 3 के साथ भी, हम आपको स्क्रीन से जोड़े रखने का वादा करते हैं।”

 

निमिषा पांडे, हेड, हिंदी ओरिजिनल्स, ज़ी5 ने कहा, “अभय ज़ी5 के लिए अब तक की सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक रहा है। दर्शकों को दोनों सीज़न की कहानी ने आकर्षित किया है, जो एक सम्मोहक और अजेय वॉच बन गयी है। ज़ी5 में, हमारा उद्देश्य हमेशा आकर्षक कहानियों के साथ विभिन्न शैलियों की कंटेंट पेश करके अपने दर्शकों के लिए मनोरंजन का स्तर बढ़ाना है। हम अभय के तीसरे सीजन को लाने के लिए रोमांचित हैं, जो निश्चित रूप से हमारे दर्शकों की एड्रेनालाईन को बढ़ा देगा, एक दिलचस्प कहानी जो आपको अधिक रोमांचित कर देगी।”

 

ज़ी स्टूडियोज के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, शारिक पटेल ने कहा,”इस प्रशंसक पसंदीदा श्रृंखला अभय के तीसरे सीजन के लिए इंतजार अब कम हो गया है क्योंकि हमने शूटिंग शुरू कर दी है और हम भी आपको यह दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि क्या आने वाला है। हम यह वादा कर सकते हैं कि यह बड़ा, बेहतर और गहन होगा।”

 

निर्देशक केन घोष कहते है, “यह उन सभी दोस्तों, प्रशंसकों और शुभचिंतकों के लिए है जो हमसे पूछते रहे कि हम अभय 3 की शूटिंग कब शुरू करेंगे? यह आधिकारिक तौर पर घोषणा करने के लिए है कि हमने शूटिंग शुरू कर दी है और जल्द ही अभय 3 में आपकी स्क्रीन पर आपका पसंदीदा जासूस वापस आएगा।”

 

कुणाल खेमू ने साझा किया, “मैं एक ऐसी श्रृंखला का हिस्सा बनने के लिए बहुत रोमांचित और आभारी हूं जो इतनी पसंदीदा फ्रेंचाइजी बन गई है और इस फ्रेंचाइजी का मुख्य हिस्सा बनना अद्भुत फीलिंग है। जैसे कि मैं अभय 3 की शूटिंग शुरू कर रहा हूं, मुझे अपने प्रशंसकों से वही प्यार और प्रशंसा मिलने की उम्मीद है, जिन्होंने हमें यहां तक ​​पहुंचाया है। हमें जल्द ही ज़ी5 पर देखने के लिए बने रहे।”

 

“अभय 3” का प्रीमियर केवल ज़ी5 पर देखने के लिए बने रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button