EntertainmentNews

ज़ी5 ने हुमा कुरैशी और डेब्यूटेंट अवंतिका दासानी अभिनीत “मिथ्या” का ट्रेलर किया रिलीज़!

 

ज़ी5 द्वारा हाल ही में मनोवैज्ञानिक थ्रिलर ‘मिथ्या’ का ट्रेलर किया गया है, जो 18 फरवरी को भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर के लिए तैयार है। मुख्य भूमिकाओं में हुमा कुरैशी और अवंतिका दासानी अभिनीत, मिथ्या एक 6-भाग वाली ज़ी5 मूल श्रृंखला है, जो रोहन सिप्पी द्वारा निर्देशित और रोज़ ऑडियो विज़ुअल प्रोडक्शन के सहयोग से अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। इस सीरीज़ के साथ अवंतिका दासानी अपना डेब्यू कर रही हैं और इसमें परमब्रत चटर्जी, रजित कपूर और समीर सोनी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 

मिथ्या में हुमा कुरैशी ने जूही की भूमिका निभाई है, जो एक हिंदी लिटरेचर यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर हैं और अवंतिका दासानी उनकी छात्रा, रिया राजगुरु की भूमिका में नज़र आएंगी। जैसे ही जूही और रिया एक आमने-सामने की मनोवैज्ञानिक लड़ाई में शामिल होते हैं, दोनों पीछे हटने को तैयार नहीं होती हैं, मिथ्या एक डार्क टर्न ले लेता है।

 

रोहन सिप्पी ने साझा किया, “मिथ्या एक तनावपूर्ण और ड्रामेटिक थ्रिलर है, जो एक ऐसे विश्वविद्यालय में आगे बढ़ती है जहां ज्ञान और सच्चाई का पीछा किया जाता है, लेकिन प्रत्येक करैक्टर एक दूसरे को, हमें और अंततः खुद को धोखा देता है। हमें उम्मीद है कि मिथ्या के ट्विस्ट, टर्न, खुलासे और नतीजे दर्शकों को अपनी सीट से बांधकर रखेंगे।”

Trailer Link :

 

हुमा कुरैशी ने कहा, “जब मैंने मिथ्या की पटकथा पढ़ी, तो मैं तुरंत इस दुनिया और सभी लेयर्ड कैरेक्टर्स के प्रति आकर्षित हो गई। इस तरह की शैली का हिस्सा बनना और एक हिंदी प्रोफेसर की भूमिका निभाना रोमांचक था, जो मेरे लिए पहली बार है। मुझे रोहन सिप्पी, गोल्डी बहल और सभी कलाकारों के साथ काम करना पसंद था और मुझे उम्मीद है कि मिथ्या आपको वैसे ही बांधे रखेगी जैसे मैं थी।”

अवंतिका दासानी कहती हैं, “मैं अपनी सीरीज़ के एक छोटे से हिस्से के रिलीज़ होने और दर्शकों के लिए यह बताने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि उनके लिए हम क्या पेश करने वाले हैं। इस सीरीज पर काम करना मेरे लिए लर्निंग इंस्टीट्यूशन रहा है। रोहन सर के गहन मार्गदर्शन से रिया को स्क्रिप्ट से स्क्रीन पर लाने के लिए या हुमा, परमब्रत, रजित सर और हमारे सभी कलाकारों जैसे अभूतपूर्व अभिनेताओं के साथ स्पेस साझा करने के लिए, जिन्होंने बेहद प्रोत्साहित किया है, मिथ्या मेरे पहले प्रॉजेक्ट के रूप में किसी सपने से कम नहीं रहा है।”

परमब्रत चटर्जी ने कहा, “थ्रिलर सीज़न का ज़माना हैं, लेकिन मिथ्या अद्वितीय, मनोरंजक और सम्मोहक हैं। दार्जिलिंग में एक शानदार कास्ट और क्रू के साथ शूट करना एक ट्रीट था, जहां हम सभी भारत में सर्वश्रेष्ठ डार्क साइकोलॉजिकल थ्रिलर में से एक देने के लिए प्रेरित थे। मुझे लगता है कि हमने काफी अच्छा काम किया है और अब हम 18 फरवरी को दर्शकों के फैसले का इंतजार कर रहे हैं।”

~ मिथ्या 18 फरवरी से जी5 पर एक्सक्लूसिव तौर पर स्ट्रीम होगी।~

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button