EntertainmentNews

ZEE5 ने अगली ओरिजिनल सीरीज़, ‘सुतलियां’ की घोषणा की, जो एक गर्मजोशी से भरपूर अनोखा पारिवारिक ड्रामा है कलाकारों के समूह में आयशा रज़ा, शिव पंडित, विवान शाह और प्लबिता बोरठाकुर शामिल हैं

 

ZEE5 भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म, ने कई सर्वोत्कृष्ट ओरिजिनल सीरीज़ लॉन्च की हैं, जो लोकप्रिय और प्रतिष्ठित बन गईं – जैसे कि अभय, रंगबाज़, सनफ्लॉवर, इत्यादि. अब अगली ओरिजिनल सीरीज़, ‘सुतलियां’ है, जो एक पारिवारिक ड्रामा है, जिसमें आयशा रज़ा, शिव पंडित, विवान शाह और प्लबिता बोरठाकुर मुख्य भूमिकाओं में हैं. जहां कास्ट और क्रू ने शूटिंग शुरू कर दी है, वहीं सीरीज का प्रीमियर इस साल के अंत में होगा.

‘सुतलियां’ एक ऐसे परिवार की दिल को छू लेने वाली कहानी है, जहां वयस्क बच्चे दिवाली से कुछ हफ्ते पहले भोपाल में अपने परिवारिक घर लौटते हैं, जहां वे बड़े हुए थे. जब वे सालों बाद मिलते हैं, परिस्थितियों के साथ ढलने की कोशिश करते हैं, तो वे अतीत से भावनात्मक बोझ और रिश्तों में अनसुलझे संघर्षों के बोझ तले दब जाते हैं, हालांकि ये सफर उनके भावनात्मक और आध्यात्मिक जख्मों को भरने के लिए आवश्यक हैं.

 

श्री नारायण सिंह द्वारा निर्देशित और मनोर रामा पिक्चर्स द्वारा निर्मित, ‘सुतलियां’ जीवन का एक ऐसा भाग है जो गहरे घावों और भावनात्मक उथल-पुथल के साथ पारिवारिक ड्रामा है और हल्के-फुल्के हास्य और भाईचारे से भरपूर है.
ZEE5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर मनीष कालरा ने कहा, “देश के सबसे बड़े घरेलू डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के रूप में, यह हमारा निरंतर प्रयास है कि हम अपनी भूमि से तरोताजा और संबंधित कहानियां प्रदान करें. सुतलियां के साथ, हमारा लक्ष्य दिल को छू लेने वाला, जीवन का एक पारिवारिक ड्रामा पेश करना है जो आपको हंसाएगा, रुलाएगा और आपके परिवार के साथ फिर से मिल जाएगा.
ZEE5 की हिंदी ओरिजिनल्स की हेड निमिषा पांडे, ने कहा, “सुतलियां जटिल अंतर-व्यक्तिगत संबंधों वाले परिवार की एक मार्मिक कहानी है. यह कहानी न केवल आपके दिल को छू लेगी, बल्कि आपको प्रियजनों के साथ बिताए छोटे-छोटे पलों को भी संजोएगी. ZEE5 पर, हम आपको ऐसी कहानियां दिखाने के लिए उत्साहित हैं जो असंख्य भावनाओं को दर्शाती हैं. इस कहानी की सादगी इसका सबसे खूबसूरत हिस्सा है. ये एक ऐसी कहानी है जो उम्मीद जगाती है और अच्छाई में आपके विश्वास को पुनर्स्थापित करती है – ये सब हम इस तरह के कॉन्टेंट के साथ ही महसूस कर सकते हैं”.

निर्देशक श्री नारायण सिंह ने कहा, “मैं एक कारण से इस सीरिज से आकर्षित हुआ था – आजकल जहां व्यक्तिगत जीवन में भावनाओं को इमोजी के माध्यम से व्यक्त किया जाता है, यहां एक ऐसा शो है जो वास्तविक था और जो फोन उठाकर अपनी मां को कॉल करने और उनकी घर की टिकट बुक करवाने पर मजबूर कर सकता है”.

निर्माता करण राज कोहली और विराज कपूर, मनोर रामा पिक्चर्स ने कहा, “कोविड के बाद की दुनिया में सुतलियां ‘ग्लास-हाफ-फुल’ सेट है, जो घर आने की कहानी है जिसमें दिवाली के दौरान रिश्तों के धागे खुल रहे हैं. इस पुरानी यादों की सीरिज के साथ, हम अपने दर्शकों को याद दिलाना चाहते हैं कि ‘घर वह है जहां दिल हमेशा रहता है.’ अगर हम निर्माता के रूप में ऐसा करने में सक्षम हैं, तो हम घर हैं.”

‘सुतलियां’ के प्रीमियर की तारीख जानने के लिए केवल ZEE5 पर बने रहें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button